पंजाब / सचखंड साहिब से 4 साल के बच्चे का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में ले जाता दिखा किडनैपर

सीसीटीवी में बच्चे को पकड़ रहा अपहरण का आरोपी माना जा रहा युवक। सीसीटीवी में बच्चे को पकड़ रहा अपहरण का आरोपी माना जा रहा युवक।
X
सीसीटीवी में बच्चे को पकड़ रहा अपहरण का आरोपी माना जा रहा युवक।सीसीटीवी में बच्चे को पकड़ रहा अपहरण का आरोपी माना जा रहा युवक।

दैनिक भास्कर

Nov 12, 2019, 07:18 PM IST

अमृतसर. अमृतसर स्थित श्री हरमंदिर साहिब के दरबार से मंगलवार को 4 साल के एक बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की पहचान और तलाश की कोशिशों में जुटी है।

 

राजमीत सिंह ने बताया कि वह परिवार के साथ यहां दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे थे। उनका 4 साल का बेटा शिवम अचानक आंखाें से ओझल हो गया। उसे ढूंढने की कोशिश की और इसी दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने पर पाया कि एक युवक बच्चे को ले जाता दिखाई दे रहा है। फिर तलाशने की कोशिश की तो न तो बच्चे शिवम का पता चला और न ही उसे अपने साथ ले जाता दिखाई दे रहा युवक ही कहीं मिला। आनन-फानन मेें इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई।

 

उधर पुलिस अधिकारी गुरमीत सिंह ने बताया कि आज यहांं हरमंदिर साहिब से एक बच्चे के लापता हो जाने की शिकायत मिली है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। उन्होंने बच्चे के पिता की शिकायत दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी और लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना