नशामुक्ति के लिए लोग आएं आगे : एसडीएम

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST

Amritsar News - समाज चेतना मंच रईया ने एक नशा विरोधी कैंप लगाया। यह कैंप एसडीएम बाबा बकाला साहिब अशोक कुमार की अध्यक्षता में...

Raiya News - people will come forward for the onslaught sdm
समाज चेतना मंच रईया ने एक नशा विरोधी कैंप लगाया। यह कैंप एसडीएम बाबा बकाला साहिब अशोक कुमार की अध्यक्षता में करवाया। इसमें सिविल सर्जन डॉ हरदीपसिंह घई विशेष मेहमान के तौर पर पहुंचे।

इस अवसर एसडीएम ने कहा कि जो युवा बुरी संगत के कारण नशे के दलदल में धंस गए हैं उनसे सहानुभूति से पेश आना चाहिए। ताकि वे इस दुष्चक्र से बाहर निकल सकें। इसके बाद उनके इलाज़ की व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जीवन में इससे बड़ा कोई पुण्य नहीं है। सीएमओ डॉ हरदीप सिंह घई ने कहा कि हमारा फर्ज बनता है कि ऐसे लोगों के इलाज में मदद करें। उन्होंने कहा कि इसके लिए नशा छुड़ाओ केंद्र चलाए जा रहे हैं। सेमिनार के अंत में एसडीएम अशोक कुमार ने एक ब्लॉक स्तरीय नशा विरोधी रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर समाज सेवक सभा के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह मत्तेवाल, जुगल किशोर,समाज चेतना मंच के कैप्टन स्वर्ण सिंह, मलकीत सिंह संधू, मास्टर जोगिंदर सिंह,एसएमओ बाबा बकाला डॉ. अजय भाटिया, डिपो नोडल अधिकारी डॉ अमरबीर सिंह ब्लॉक एजुकेटर हरप्रीत कौर आदि मौजूद रहे।

रईया में नशामुक्ति के लिए जागरुकता रैली निकाली गई।

X
Raiya News - people will come forward for the onslaught sdm
COMMENT