--Advertisement--

वारदात / अमृतसर की एजेंसी के बाहर ट्रक से उतारते ही इनोवा लूटी, बटाला में मुठभेड़, एक गिरफ्तार



आरोपी को तलाशती पुलिस। आरोपी को तलाशती पुलिस।
X
आरोपी को तलाशती पुलिस।आरोपी को तलाशती पुलिस।
  • दूसरा बदमाश भागने में रहा सफल 
  • धान के खेतों में छिपे होने की सूचना पर पुलिस ड्रोन से कर रही तलाश
  • बटाला में बदमाश नाका देख भागे तो डीएसपी ने कार से मारी टक्कर 

Dainik Bhaskar

Oct 20, 2018, 10:50 AM IST

बटाला. अमृतसर में शनिवार सुबह 10.50 बजे दबुर्जी इलाके की कार एजेंसी के बाहर ट्रक से उतारते ही इनोवा कार को हथियार के बल पर दो नकाबपोश बदमाश लूटकर फरार हो गए। एजेंसी मालिक की सूचना पर अमृतसर पुलिस ने बदमाशों के बटाला की ओर भागने की जानकारी बटाला पुलिस को दी।

 

अमृतसर पुलिस ने लूटी कार के साथ बटाला की तरफ बदमाशों के आने की सूचना बटाला पुलिस को दी। नाकेबंदी देखकर बोदे दी खूही इलाके में बदमाश कार को यू-टर्न लेकर भागने की कोशिश की तभी पीछा करते आ रहे श्री हरगोबिंदपुर के डीएसपी ने कार से इनोवा को टक्कर मार रोकने की  कोशिश की।

 

टक्कर मारने से डीएसपी को चोटें आई हैं। इसके बाद बदमाश कार से निकलकर भागे तो पुलिस ने बदमाशों पर फायर किए। बदमाशों ने भी जवाबी फायर की। एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा खेतों में छिप गया। दिनभर पुलिस तलाश में जुटी रही।

 

पकड़े आरोपी ने कबूला बदमाशों को बटाला में देनी थी कार की डिलीवरी : सीआइए स्टाफ के इंचार्ज लखविंदर सिंह ने बताया कि युवक से पूछताछ में सामने आया कि लूट के बाद बदमाशों को इनोवा कार बटाला में किसी को देनी थी। उन लोगों को बटाला बुलाया गया था। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि वह लोग कौन हैं। पूछताछ जारी है। 

 

 

रंगड़-नंगल से भागे तो बोदे दी खूही में फिर घेरा : रंगड़-नंगल में बदमाशों ने पुलिस की जिप्सी देखकर रूट बदल इसके बाद बोदे दी खूही इलाके में भी बदमाशों ने इनोवा यू-टर्न कर लिया। तभी पीछे से आ रहे श्री हरगोबिंदपुर के डीएसपी वरिंदरप्रीत सिंह उनकी कार को टक्कर मारकर रोका।

 

टक्कर के बाद बदमाश कार छोड़ भागने लगे तो एक पुलिस कर्मी ने एके-47 से फायर किए। कार चलाक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया जबकि दूसरा भाग गया। पकड़ा गया बदमाश युद्धबीर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गदली जंडियाला है, जबकि दूसरे युवक के धान के खेतों में छिपे होने की सूचना है। पुलिस दिनभर इलाके को खंगालती रही लेकिन सुराग नहीं मिला। वहीं, डीएसपी और बदमाशों की कार के बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा कार की अगली दोनों सीटों के एयर बैग खुल गए।

 

बदमाश युद्धबीर से दो फोन व पिस्तौल बरामद : पकड़े बदमाश युद्धबीर सिंह के कब्जे से पुलिस ने एक रिवाल्वर, दो मोबाइल और उसका पर्स बरामद हुआ है। डीएसपी सिटी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि दूसरे युवक की तलाश के लिए अब ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस खुद धान के खेतों और आसपास के इलाके को खंगाल रही है।

 

नए वाहन में 2 लीटर ही होता है पेट्राेल, रास्ते में बदमाशों ने भराया होगा : जब भी नए वाहन एजेंसी में आते है तो उसमें करीब दो लीटर पेट्रोल या डीजल ही होता है। दो लीटर तेल से इनोवा कार का बटाला तक पहुंच पाना मुश्किल है। जाहिर है कि लुटेरों ने रास्ते में किसी न किसी पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाया होगा। पुलिस पेट्राेल पंपों के भी सीसीटीवी खंगालेगी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..