पंजाब / पुलिस ने नहीं सुनी ताे फेसबुक पर लाइव हाे युवती ने सुनाई दास्तां, फिर जहर खाया; हालत गंभीर

अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती। अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती।
X
अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती।अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती।

  • युवती का आरोप- मंगेतर ने संबंध बनाए, अब शादी से कर रहा इनकार; मंगेतर के परिजन भी करते हैं परेशान
  • वीडियो को 15 हजार लोगों ने देखा और कमेंट करके गलत कदम नहीं उठाने की सलाह दी

दैनिक भास्कर

Nov 22, 2019, 10:38 AM IST

बटाला. यहां एक युवती ने गुरुवार को फेसबुक पर लाइव हाेकर आराेप लगाया कि उसके मंगेतर ने शोषण करने के बाद भी शादी से इनकार कर दिया। मंगेतर के परिजन भी उसे परेशान करते हैं। एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन को शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने काेई कार्रवाई नहीं की। इससे मैं बहुत परेशान हूं।

अपनी दास्तां सुनाने के बाद युवती ऑफ लाइन हाे गई और घर में जहर खा लिया। इसके बाद युवती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। करीब एक हफ्ता पहले भी इसी युवती ने तरनतारन में अपने मंगेतर और मंगेतर के परिजनों पर जान से मारने की धमकियों से परेशान होकर तरनतारन में भी जहर खा लिया था।

युवती के वीडियो को 15 हजार लोगों ने देखा और 500 के करीब कमेंट करके युवती काे काेई गलत कदम नहीं उठाने की सलाह दी। थाना सिविल लाइन के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने कहा- युवती ने जहर खाया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, अकाली दल की प्रदेश महिला नेत्री गीता शर्मा ने अस्पताल पहुंचकर युवती के हालातों का जायजा लिया गया। 

युवती ने कहा-

मुझे कुछ हाेता है ताे ये लाेग हाेंगे जिम्मेदार
युवती ने जहर खाने से पहले फेसबुक पर पाेस्ट डाली और आराेप लगाया कि मेरी माैत के लिए अमनदीप, सुखदेव सिंह, बिल्लू, गुरनाम सिंह, भूपिंदर काैर और साेनिया जिम्मेदार हाेंगे। ये तरन तारन के निकी चभाल के रहने वाले हैं। इन्हाेंने मुझे मरने के लिए मजबूर किया है। पुलिस भी मेरी नहीं सुनती। शिकायत के बाद भी काेई सुनवाई नहीं हाे रही।

डीएसपी सिटी बीके सिंगला कर रहे हैं मामले की जांच
युवती ने अपने मगेंतर पर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाने के बाद उसे छोड़कर अपने गांव तरनतारन चले जाने का आरोप लगाया था। युवती द्वारा एसएसपी बटाला को लिखित शिकायत दी गई थी, जिसकी जांच डीएसपी सिटी बीके सिंगला कर रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना