पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे से मंजूरी लिए बिना बी-ब्लॉक काॅलोनी में जमीन कब्जा कर पुलिस ने बनाई चौकी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • असिस्टेंट डिवीजनल इंजीनियर का सीपी काे लेटर-जगह खाली करवाई जाए
  • रेलवे काॅलोनी बी ब्लॉक में पंजाब पुलिस की तरफ से उक्त क्वार्टर पर कब्जा कर पुलिस चौकी खोल दी गई

अमृतसर. रेलवे काॅलोनी बी ब्लॉक स्थित क्वार्टरों में रेलवे की मंजूरी के बिना पंजाब पुलिस ने जमीन कब्जा कर चौकी बना ली। इसके लिए पुलिस अधिकारियों ने रेलवे से परमिशन लेना दूर, सूचना देना तक ठीक नहीं समझा। पुलिस चौकी को बने करीब एक साल हो चुका है और रेलवे ने इसे खाली करवाने के लिए कई बार पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।

 

अब इस संबंध में असिस्टेंट डिवीजनल इंजीनियर अमृतसर ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। इसमें लिखा है कि रेलवे की जगह पर पंजाब पुलिस ने क्वार्टर नंबर 327-ए बी ब्लॉक रेलवे काॅलोनी में नाजायज तरीके से कब्जा करके उसमें पुलिस चौकी बना ली है। पुलिस चौकी इंचार्ज से जब भी इस बाबत पूछा जाता है तो जवाब होता है कि उनके पास परमिशन है, जबकि रेलवे की तरफ से इन्हें कोई भी परमिशन नहीं दी गई।

 

उन्होंने पत्र में लिखा है कि पंजाब पुलिस बिना परमिशन के जहां अवैध कब्जा किए हुए है, वहीं बिजली और पानी का भी इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे रेलवे को ही नुकसान हो रहा है। रेलवे काॅलोनी बी-ब्लॉक के 327-ए क्वार्टर में बनी पुलिस चौकी। रेलवे काॅलोनी बी ब्लॉक में पंजाब पुलिस की तरफ से उक्त क्वार्टर पर कब्जा कर पुलिस चौकी खोल दी गई। जब पुलिस चौकी खोली गई तो रेलवे अधिकारियों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी।

 

पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तवाव से जब इस बाबत बात की गई तो उनका कहना था कि वह इस संबंध में रेलवे के अधिकारियों से बात करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें