पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीमा पार से आई नशे की खेप, साढ़े 7 किलो हेरोइन और 28 लाख की ड्रगमनी के साथ 1 युवक गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हेरोइन और ड्रगमनी के साथ गिरफ्तार किया गया युवक।
  • अमृतसर देहात पुलिस ने शुक्रवार को अजनाला तहसील में एक विशेष नाकेबंदी के दौरान पकड़ा आरोपी को

अमृतसर. अमृतसर में शुक्रवार शाम को पंजाब पुलिस की अमृतसर देहात इकाई ने एक युवक को साढ़े 7 किलो हेरोइन और 28 लाख रुपए की ड्रगमनी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियाें की मानें तो यह खेप पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सीमा पार से आई थी। फिलहाल जांच की जा रही है कि गिरफ्तार किए गए युवक के किस-किसके साथ ताल्लुक हैं और वह कहां नशा सप्लाई करता था।
 
इस बारे में आईजी सुरिंदरपाल सिंह परमार ने बताया कि अमृतसर देहात पुलिस ने शुक्रवार को अजनाला तहसील में एक विशेष नाकेबंदी के दौरान एक युवक को रोककर चेकिंग की तो उसके पास से साढ़े सात किलो हेरोइन और 28 लाख रुपए ड्रगमनी बरामद हुई।
 
पुलिस अफसर के मुताबिक आरोपी की पहचान शमशेर के रूप में हुई है, वहीं यह भी पता चला है कि हेरोइन की यह खेप पाकिस्तान से आई थी। फिलहाल शमशेर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस काम में शमशेर का कौन-कौन साथ देता था।
 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें