--Advertisement--

कार्रवाई / खालिस्तानी गतिविधियों के आरोप में रविप्रीत सिंह गिरफ्तार



सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
  • पहले भी 6 आरोपियों को पकड़ चुकी है पुलिस
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 07:51 AM IST

बटाला. रिफरेंडम 2020 और खालिस्तानी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में बटाला पुलिस ने एक आरोपी को थाना रंगड़ नंगल में दर्ज हुए मामले में नामजद करके गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान रविप्रीत सिंह निवासी उमरपुरा बटाला के रूप में की है। 

 

इस संबंध में थाना रंगड़-नंगल के एसएचओ हरिकृष्ण ने बताया कि आरोपी रविप्रीत सिंह को उसके पिता ने ही थाने में पेश किया है। पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी रविप्रीत को शनिवार को बटाला कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट ने आरोपी का पुलिस को दो दिन का रिमांड दिया है।

 

पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि आरोपी की इस मामले में क्या भूमिका थी। फिलहाल गिरफ्तार किए गए आरोपी के बारे में पुलिस इससे ज्यादा कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी रविप्रीत सिंह को थाना रंगड़-नंगल में 31 मई 2018 को दर्ज एफआईआर नंबर 46 में नामजद किया है।

 

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना रंगड़- नंगल में हत्या का प्रयास करने, 11, 12, 13, 17, 18, अन लॉफुल एक्टविटी (प्रीवेंशन) एक्ट 1967,आर्मज एक्ट ,66-ऐ,66-एफ आईटी समेत अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।   इसी मामले में बटाला पुलिस पहले ही 6 आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

--Advertisement--