हत्या / लड़के के घर पहुंच लड़की का पिता बोला- "तुम्हारे लड़के को मार दिया है, लाश उठा लाओ"

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • अवैध संबंधों के शक के चलते अमृतसर में नाबालिग की हत्या

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2019, 03:20 AM IST

अमृतसर/अजनाला. राजासांसी में बीती रात बेटी से प्रेम संबंधों के शक में पिता ने पत्नी अाैर सालों के साथ मिलकर नाबालिग युवक  की हथौड़ों और गंडासी के वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की का पिता लड़के के घर पहुंचा और परिवार से बोला- तुहाड्डे मुंडे दा असी मर्डर कर दित्ता है, जाओ साड्‌डे घरों उसदी लाश लै आओ।

जब लड़के के परिजन लाश लेने गए तो हत्यारोपी फरार हो गए। पुलिस ने लड़के के पिता की शिकायत पर लड़की के पिता कुलबीर सिंह, मां सुखवंत कौर मामा जसकरण और लवप्रीत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सुखवंत कौर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
 

दोनों परिवारों में पहले भी हो चुका है झगड़ा
जानकारी के अनुसार मृतक युवक आकाशदीप और लड़की का घर एक ही गली में है। लड़की के परिजनों को दोनों में प्रेम संबंध होने का शक था। इसी के चलते पहले दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ था। पिता हरचंद ने बताया कि उनका बेटा दरबार साहिब गया था, लेकिन रास्ते में आरोपियों ने उसे घेर कर बेरहमी से मार डाला।

इसके बाद शुक्रवार सुबह कुलबीर उनके घर पहुंच गया। उसके हाथ में दातर था। वह आते ही बोला, ‘रात के समय तुम्हारा बेटा घर में दाखिल हुआ था। हमने उसे मार दिया। जाओ उसकी लाश उठा लाओ।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना