गिरफ्तार आतंकियों का खुलासा पंजाब के 87 डेरे निशाने पर

Amritsar News - चंडीगढ़ | पंजाब में चल रहे विभिन्न डेरे आतंकवादियों के निशाने पर हैं। आतंकवादी यहां बड़ी वारदात को अंजाम देकर पंजाब...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
Amritsar News - revealed arrested terrorists on 87 dera targets in punjab
चंडीगढ़ | पंजाब में चल रहे विभिन्न डेरे आतंकवादियों के निशाने पर हैं। आतंकवादी यहां बड़ी वारदात को अंजाम देकर पंजाब में माहौल खराब करना चाहते हैं। यह खुलासा पिछले दिनों हथियारों के साथ पकड़े गए आतंकियों व अमृतसर में निरंकारी डेरे में ब्लास्ट करने वाले आरोपियों से पूछताछ में हुआ है। इस खुलासे के बाद खुफियां एजेंसिया सतर्क हो गई हैं। हालांकि इन सभी डेरों पहले से सिक्योरिटी का प्रबंध है और इन डेरों के अपने सुरक्षा कर्मी भी तैनात हैंं, िफर भी सरकार इन डेरों की सुरक्षा चाक-चौबंध करेगी, इसके साथ ही यहां इंटेलिजेंस कर्मियों की तैनाती भी की जाएगी।

इंटेलिजेंस की नजर

पंजाब में करीब 250 डेरे हैं, पर इंटेलिजेंस ने 87 डेरों की पहचान की है, जिन पर इंटेलिजेंस और अन्य खुफिया एजेंसियों द्वारा विशेष नजर रखी जा रही है। आशंका है कि इन डेरों पर आतंकी व रेडिकल ग्रुप वारदात को अंजाम देकर माहौल खराब कर सकते हैं।

घुसपैठ के लिए छोटे डेरों सहारा ले रहे आतंकवादी

पूछताछ में खुलासा हुआ कि आतंकी घुसैपठ के लिए माझे के विभिन्न छोटे डेरों का सहारा ले रहे हैं। ब्लास्ट में पकड़े गए आतंकी इन डेरों पर भी रुके थे।

X
Amritsar News - revealed arrested terrorists on 87 dera targets in punjab
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना