--Advertisement--

3 लुटेरों ने कोठी के केयर टेकर दंपती को लूटा, पूर्व पार्षद के घर की छत लांघ कर हुए फरार

4 तोले के गहने, 35 हजार कैश, बालियां लूटीं, आरोपियों की हरकत सीसीटीवी में हुई कैद

Danik Bhaskar | Sep 09, 2018, 04:53 AM IST
घर के अंदर घुसते लुटेरे। घर के अंदर घुसते लुटेरे।

अमृतसर. रानी का बाग के महेंद्र हाउस के ठीक सामने और चौकी से 20 कदम दूर शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे एक कोठी में केयर टेकर नेपाली परिवार से पिस्तौल के बल पर तीन लुटेरों ने 35 हजार कैश, 4 तोले सोने के गहने और कान की बालियां लूट लीं।

वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे कोठी की ऊपरी मंजिल पर चले गए और पिछली तरफ स्थित पूर्व पार्षद मीनू सहगल की कोठी को लांघ कर फरार हो गए, लेकिन आरोपियों के घर में दाखिल होने की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस पूरे इलाके में लगे 18 कैमरों को खंगालने में जुट गई है ताकि लुटेरों की मूवमेंट का पता चल सके। वहीं, पूर्व पार्षद मीनू सहगल के पति और भाजपा नेता दीपक सहगल ने आरोप लगाए हैं कि लूट के नाम पर यह उनके परिवार पर हमला भी हो सकता है क्योंकि पहले भी उनके ऊपर हमले हो चुके हैं। लुटेरों का पिछली खिड़की से कूदकर उनके घर की छत पर पहुंचने का मोई मकसद नहीं बनता।

मकान मालिक के रिश्तेदार समझा था : नेपाल के बुटोल निवासी किशन कुमार अपनी पत्नी संगीता के साथ कोठी के साथ बने क्वार्टर में अकेले थे। लुटेरे उनके घर के बाहर पैदल ही आए थे। एक पगड़ीधारी युवक ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, वहीं दो लुटेरों के मुंह खुले थे। लुटेरों ने यह कहकर दरवाजा खुलवाया कि वह बाबा बुड्ढा साहिब से आए हैं। उन्होंने समझा कि वे मकान मालिक के रिश्तेदार हो सकते हैं।