पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कंपनी के कर्मचारी पर पिस्तौल तानकर सुरक्षा कर्मी ने ही लूट लिए 20 लाख रुपए

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोटकपूरा के हाईवे पर फ्लाईओवर के पास सुरक्षा गार्ड ने दिया वारदात काे अंजाम
Advertisement
Advertisement

कोटकपूरा. राजस्थान की खदान क्षेत्र की व्यावसायिक कंपनी के दाे कर्मचारी और एक सुरक्षा गार्ड पठानकोट से करीब 20 लाख की पेमेंट लेकर श्री गंगानगर (राजस्थान) लाैट रहे थे। कोटकपूरा के हाईवे पर पड़ते फ्लाईओवर के पास सुरक्षा गार्ड की नीयत खराब हाे गई। पहले अपना मोबाइल काम न करने का बहाना बनाकर ड्राइवर का मोबाइल लिया। फिर किसी से बात करने के लिए चालक को गाड़ी रोकने को कहा।


इस दौरान पैसों का बैग लेकर पीछे बैठा कर्मचारी भी गाड़ी से उतर गया। सुरक्षा गार्ड गाड़ी में बैठ गया और गाड़ी अंदर से लाॅक कर ड्राइवर पर पिस्ताैल तान दी। इसके बाद गाड़ी काे 15 किमी दूर ले गया और वहां दाेस्ताें काे बुला लिया। फिर गनमैन ने साथी से लिए मोबाइल की बैटरी निकाल मोबाइल गाड़ी में ही छोड़ दिया।


फिर पैसों वाला बैग लेकर साथियाें की ब्लैक कलर की फॉरच्यूनर में बैठकर फरार हाे गया। चालक अरविंद कुमार ने वापस कोटकपूरा आकर मलखान सिंह की तलाश की और सारे मामले की जानकारी फिरोजपुर में बैठते कंपनी के अधिकारी महावीर को दी। पुलिस ने यूपी के रहने वाले सुरक्षा कर्मी और उसके साथियों पर केस दर्ज किया है।
 

पुलिस ने जारी किया आरोपी की फोटो वाला इश्तेहार
पुलिस ने प्राइम विजन के चालक अरविंद कुमार के बयान के आधार पर प्रारंभिक जांच कर आरोपी भूरा सिंह उर्फ धरमिंदर सिंह वासी अमीनगंज जिला ऐट यूपी पर आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। थाना सिटी प्रभारी जतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल कार चालक अरविंद कुमार के बयान के आधार पर आरोपी भूरा सिंह व उसके चार अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज किया है। इस दौरान उन्होंने आरोपी की फोटो वाला एक इश्तेहार जारी कर आम लोगों से उसकी जानकारी देने की अपील भी की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement