--Advertisement--

विरोध / शिवसेना हिन्दोस्तान ने पीएम मोदी का पुतला फूंक कर किया प्रदर्शन



पीएम मोदी का पुतला जलाकर प्रदर्शन करते शिवसेना हिंदोस्तान के कार्यकर्ता। पीएम मोदी का पुतला जलाकर प्रदर्शन करते शिवसेना हिंदोस्तान के कार्यकर्ता।

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में जताया रोष

Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 07:30 AM IST

दीनानगर. पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में शिवसेना हिन्दोस्तान ने जिला देहाती प्रधान अश्विनी महाजन की अगुवाई में पीएम मोदी का पुतला जलाकर कर रोष प्रदर्शन किया। 

 

इस प्रदर्शन में पार्टी के जिला प्रधान शिवम ठाकुर, जिला चेयरमैन रमन महाजन हैप्पी, सिटी प्रधान रोहित महाजन, विद्यार्थी सेना प्रमुख अंकू मल्होत्रा विशेष तौर पर शामिल हुए। जिला चेयरमैन रमन महाजन और जिला प्रधान शिवम ठाकुर ने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में रोजाना हो रही वृद्धि से हर वर्ग प्रभावित हो रहा है। नोटबंदी और जीएसटी ने पहले ही कारोबार की कमर तोड़ कर रखी है और अब पेट्रो पदार्थों में रोजाना हो रही बढ़ोत्तरी के चलते जनता की परेशानी को सरकार समझने का प्रयास नहीं कर रही। 

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की गलत नीतियों का खामियाजा देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। यदि मोदी सरकार ने ने पेट्रो पदार्थों के मूल्य को कम नहीं किया तो उसे जनता के कोप का शिकार होने से कोई नहीं रोक सकेगा। इस मौके संजीव कुमार, सुनील कुमार, अनिल कुमार, बोध राज, अश्विनी कुमार, मोहित, पंकज, सौरभ, ब्लाक प्रधान हर्ष अग्रवाल, जिला सचिव रजनीश राजू, सुखदेव शर्मा मौजूद थे।

--Advertisement--