गोली मार कर दो व्यक्तियों को किया घायल, 8 पर केस

Amritsar News - तरनतारन | थाना सदर तरनतारन पुलिस ने गोली मारकर घायल करने के आरोप में 2 लोगों के अलावा 6 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज...

Oct 12, 2019, 08:55 AM IST
तरनतारन | थाना सदर तरनतारन पुलिस ने गोली मारकर घायल करने के आरोप में 2 लोगों के अलावा 6 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। गुरचेत सिंह निवासी दुगलवाला ने शिकायत दर्ज करवाई कि गुरमीत सिंह निवासी चोहला साहिब, गुरजंट सिंह निवासी चंबा कलां के अलावा 6 अन्य व्यक्ति उनके घर में आए और पिस्टल से फायर कर दिए। जब नौकर गुरमेल सिंह आया तो उसको भी गोली मार दी। जांच अधिकारी एएसआई हरजिंदर सिंह ने बताया कि जांच के उपरांत उक्त व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

कंबाइन मालिक के खिलाफ केस दर्ज

तरनतारन | थाना गोइंदवाल पुलिस ने एसएमएस के बिना चलती कंबाइन के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। केवल सिंह कृषि अधिकारी खडूर साहिब ने बताया कि प्रशासन की अाेर से 7 फरवरी, 2018 को आदेश जारी किया गया था कि बिना यंत्र लगी कंबाइन चलाने पर पाबंदी है। मगर परमजीत सिंह निवासी भरोंवाल की कंबाइन बिना यंत्र लगी चलती पाई गई। एसआई बलबीर सिंह ने बताया कि परमजीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना