पंजाब / गुरुघर में अरदास करते-करते गिर पड़ा सिख श्रद्धालु, मौत; सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई आखिरी तस्वीर

एक लम्हे पहले आकर खड़ा ही हुआ था बुजुर्ग परमजीत सिंह भाटिया। एक लम्हे पहले आकर खड़ा ही हुआ था बुजुर्ग परमजीत सिंह भाटिया।
X
एक लम्हे पहले आकर खड़ा ही हुआ था बुजुर्ग परमजीत सिंह भाटिया।एक लम्हे पहले आकर खड़ा ही हुआ था बुजुर्ग परमजीत सिंह भाटिया।

  • अमृतसर के गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीदां में गुरुवार की घटना
  • रोज गुरुद्वार आते थे न्यू तहसीलपुरा निवासी परमजीत सिंह भाटिया

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2019, 08:49 PM IST

अमृतसर. गुरुवार को एक सिख श्रद्धालु की अरदास के दौरान ही मौत हो गई। यह घटना गुरुद्वारे के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज में देखा जा सकता है कि गुरुद्वारे में कुछ संगत बैठी है तो कुछ माथा टेक रही है। बैठी हुई संगत में से एक श्रद्धालु खड़ा होता है और अगले ही पल वह गिर जाता है। वहां मौजूद संगत ने बुजुर्ग को संभाला, लेकिन देखते ही देखते चंद सेकंड्स में उसने दम तोड़ दिया।

इस श्रद्धालु की पहचान अमृतसर के न्यू तहसीलपुरा निवासी परमजीत सिंह भाटिया के रूप में हुई है। गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीदां के ग्रंथी ने बताया कि परमजीत सिंह रोज गुरुघर में माथा टेकने आते थे। गुरुवार को भी वह गुरुघर आए। संगत में बैठे रहे और जब घर जाने के लिए माथा टेकने से पहले खड़े हुए तो अचानक गिर पड़े। इससे पहले कि गुरुद्वारे में मौजूद संगत ने उसे संभाला, वह दम तोड़ चुका था। बताया जाता रहा है कि परमजीत सिंह की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना