पंजाब / लड़की का पीछा कर रहे युवक को पकड़कर पीटा, फिर नंगा कर उसी की बाइक पर दौड़ाया



X

  • अमृतसर जिले के गांव चाटीविंड की है घटना, मंगलवार दोपहर पिटा युवक गांव गुरवाली से
  • मौका पाकर जैसे ही एक कागज फेंका युवती के परिजनों के हत्थे चढ़ा युवक
  • किसी भी पक्ष ने नहीं दी पुलिस को शिकायत, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय

Dainik Bhaskar

Nov 21, 2019, 03:29 PM IST

अमृतसर. अमृतसर में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पहले भीड़ ने युवक को पकड़कर पीटा और फिर इसे मोटरसाइकल पर बिठाकर भगा दिया, एकदम नंगा। बताया जा रहा है कि युवक एक युवती का अक्सर पीछा करता था। अब उसे युवती के परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पकड़कर पीटा और फिर नंगा करके मोटरसाइकल पर भगाया। इस घटना का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया गया। हालांकि किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं दी, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

 

घटना अमृतसर जिले के गांव चाटीविंड की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव गुरवाली का एक युवक चाटीविंड की युवती से से इकतरफा प्यार करता था और अक्सर उसका पीछा करता था। मंगलवार दोपहर भी युवक चाटीविंड आया। पहले वह मोटरसाइकल पर लड़की के पीछे चलने लगा। मौका पाकर उसने एक कागज लड़की के पास फेंक दिया, जिस पर एक मोबाइल नंबर लिखा था। इसी बीच लड़की के परिजनों की नजर युवक की हरकत पर पड़ गई। उन्होंने वह पर्ची कब्जे में लेते हुए, तुरंत युवक को भी घेर लिया। पहले उसे जमकर पीटा, फिर एक-एक करके उसके सारे कपड़े फाड़ दिए और पूरी तरह से नंगा करके उसे उसी की बाइक पर दौड़ाया।

 

खुद ही जज बने लड़की के परिजनों ने युवक के साथ किए बर्ताव का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं दी है, लेकिन वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस इस मामले में सक्रिय हो चुकी है। इस बारे में एसएसपी विक्रम दुग्गल का कहना है कि मामले की गहनता से जांच होगी और इस दौरान सामने आए तमाम तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना