बिना नंबरी बाइक अाैर 50 हजार नशीली गोलियों समेत तस्कर दबाेचा, भेजा जेल

Amritsar News - थाना झब्बाल पुलिस ने नशीली गोलियों अाैर चोरी के मोटरसाइकिल समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:45 AM IST
Tarantaran News - smugglers including numbered bikes and 50 thousand intoxicants pressed sent to jail
थाना झब्बाल पुलिस ने नशीली गोलियों अाैर चोरी के मोटरसाइकिल समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि जसविंदर सिंह उर्फ जस्स निवासी बसंत नगर सुल्तानविंड रोड अमृतसर नशे की तस्करी करता है और मादक पदार्थों को सप्लाई करने का कारोबार भी करता है। जब वह अमृतसर से वाया बोहड़ू खैरदीनके और झब्बाल की ओर बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर आ रहा था ताे नाकेबंदी के दाैरान उक्त अाराेपी काे बस अड्डा मन्नन के पास काबू कर लिया गया। जब मोटरसाइकिल के कागज दिखाने को कहा तो वह कागज पेश नहीं कर पाया। तलाशी लेने पर उससे 50 हजार नशीली गोलियां मिली हैं। अाराेपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

नशीली गोलियों समेत पकड़ा गया आरोपी पुलिस पार्टी के साथ।

अस्पताल के बाहर से कार चोरी

अमृतसर | अजनाला रोड स्थित अस्पताल में अपने रिश्तेदार का हाल चाल जानने आए युवक की कार चोरों ने चोरी कर ली। थाना रणजीत एवेन्यू की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस दाैरान चरणजीत सिंह ने बताया कि उसने सफेद रंग की महिंद्रा कार नंबर पीबी12-डब्ल्यू-7623 अस्पताल के बाहर पार्क की थी।

चोरी के मोटरसाइकिल समेत एक गिरफ्तार

तरनतारन| थाना सिटी पट्टी के एएसआई स्नेह कुमार ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गांधी सथ चौक पट्टी में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि गुरप्रीत सिंह निवासी बोपाराय मोटरसाइकिल चोरी कर आगे बेचने का धंधा करता है। आसल चौक में नाकेबंदी की उक्त व्यक्ति को बिना नंबरी बाइक पर आते हुए देखा।

X
Tarantaran News - smugglers including numbered bikes and 50 thousand intoxicants pressed sent to jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना