• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • Amritsar News spice jet plane crash bad just before flight in mumbai passengers sent in second plane after 3 hours

मुंबई में उड़ान से ठीक पहले स्पाइस जेट का प्लेन खराब, साढ़े 3 घंटे बाद दूसरे विमान में भेजे यात्री

Amritsar News - मुम्बई से अमृतसर आने वाली स्पाइस जैट की फ्लाइट शनिवार 2.47 घंटे की देरी से अमृतसर पहुंची। तकनीकी खराबी के कारण...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Amritsar News - spice jet plane crash bad just before flight in mumbai passengers sent in second plane after 3 hours
मुम्बई से अमृतसर आने वाली स्पाइस जैट की फ्लाइट शनिवार 2.47 घंटे की देरी से अमृतसर पहुंची। तकनीकी खराबी के कारण शनिवार यह फ्लाइट 3.30 घंटे की देरी से मुंबई से टेकऑफ कर पाई। दो घंटे से अधिक समय तक फ्लाइट में बैठे रहने से खफा यात्रियों ने जब हंगामा शुरू किया तो स्पाइस जैट को उनके लिए अलग से फ्लाइट का इंतजाम करना पड़ा। यात्रियों ने बताया कि उन्हें समय के अनुसार 11.30 बजे के करीब ही फ्लाइट में बैठा दिया गया था। 12 बजे सभी ने फ्लाइट टेकऑफ की तैयारियां भी कर ली थी, लेकिन फ्लाइट नहीं उड़ी। कुछ समय बाद पता चला कि फ्लाइट में कोई टेक्नीकल फाल्ट है, जल्द फ्लाइट टेकआफ करेगी। दो घंटे बैठे रहने के बाद यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। अंत में बाद दोपहर 3.30 बजे दूसरे विमान में यात्रियों को भेजा गया।

विंग्ज में अाई थी कोई दिक्कत : राहुल

मुम्बई से अमृतसर पहुंचे बटाला के राहुल ने जानकारी दी कि यात्रियों को फ्लाइट की खराबी के बारे में स्पष्ट नहीं बताया गया था, लेकिन टेक्निकल स्टाफ विंग्स के पास काम कर रहा था। स्पष्ट था कि विंग्स में कोई दिक्कत आई थी। तकरीबन तीन घंटे तक प्रयास करने के बाद भी जब फाल्ट ठीक ना हुआ तो उन्हें दूसरी फ्लाइट में शिफ्ट किया गया था।

X
Amritsar News - spice jet plane crash bad just before flight in mumbai passengers sent in second plane after 3 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना