• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • Amritsar News starting today even inside punjab 50 thousand rupees e way bill applicable on sending goods above

आज से पंजाब के अंदर भी 50 हजार रु. से ऊपर माल भेजने पर ई-वे बिल लागू

Amritsar News - पंजाब के अंदर अब 50 हजार से ऊपर की वैल्यू वाले माल की मूवमेंट पर ई वे बिल लागू होगा। इससे पहले पंजाब सरकार ने 13 सितंबर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:28 AM IST
Amritsar News - starting today even inside punjab 50 thousand rupees e way bill applicable on sending goods above
पंजाब के अंदर अब 50 हजार से ऊपर की वैल्यू वाले माल की मूवमेंट पर ई वे बिल लागू होगा। इससे पहले पंजाब सरकार ने 13 सितंबर 2018 को एक साल के लिए नोटिफिकेशन जारी करके कुछ आइटम्स को छोड़ कर बाकी पर ई वे बिल की लिमिट 1 लाख रुपए की थी। वहीं अगर फ्रेबिक को जाब वर्क पर पंजाब के अंदर 25 किलोमीटर की दूरी तक भेजा जाता था तो उस पर ई वे बिल लागू नहीं होता था।

13 सितंबर 2018 को एक साल के लिए जारी नोटिफिकेशन की मियाद 13 सितंबर 2019 को खत्म होने के बाद 50 हजार से ऊपर की कीमत वाले फैब्रिक को जाॅब वर्क पर भेजने पर भी ई-वे बिल लागू होगा। दूसरी तरफ कारोबारियों ने ई वे बिल की लिमिट दोबारा से एक लाख करने की मांग रखी है।

पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान प्यारा लाल सेठ, महासचिव समीर जैन ने बताया की मंडल ने प्रयास करके ई वे बिल की लिमिट 50 हजार से बढ़ावा कर एक लाख रुपए की थी। वहीं अब यह छूट खत्म होने से फेस्टिवल सीजन पर असर पड़ेगा। मंडल ने पहले दी गई छूट की अवधि दोबारा से बढ़ाने के के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र भी लिखा है। मंडल पदाधिकारियों सुनील मेहरा, एस के वधवा, सुरेन्द्र दुग्गल, परमिंदर बहल, दर्शन महाजन, एल आर सोढी, अरविन्दर मक्कड़, प्रमोद गुप्ता, ओपी गुप्ता, वरिंदर र|, सुनील महाजन, पवन गुजरां, और जसविंदर सिंह ने भी ई वे बिल की छूट बहाल करने की मांग रखी है।

X
Amritsar News - starting today even inside punjab 50 thousand rupees e way bill applicable on sending goods above
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना