नशा तस्करों पर होगी सख्त कार्रवाई : एसएचआे

Amritsar News - थाना खेमकरण के प्रभारी तरसेम सिंह ने इलाके के लोगों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग आसपास के गांव के सरपंच और पंच और...

Bhaskar News Network

Aug 20, 2019, 08:50 AM IST
Tarantaran News - strict action will be taken against drug traffickers sh
थाना खेमकरण के प्रभारी तरसेम सिंह ने इलाके के लोगों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग आसपास के गांव के सरपंच और पंच और नंबरदारों के अलावा गांव वासी शामिल हुए। इस मौके पर थाना प्रभारी तरसेम सिंह ने कहा की नशा जुर्म को बढ़ाता है।

अगर आप के आसपास कोई नौजवान नशे का अदि है तो उसे तुरंत नशा छुड़ाओं केंद्र में भर्ती करवाया जाए। इस काम में पुलिस आप का पूरा साथ देगी अगर को व्यक्ति किसी मोहल्ले में नशा बेचता है, तो उसकी सूचना भी पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम पता गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने कहा नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस अब नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर बख्शेगी नहीं। क्योंकि नशे की तस्करी पर लगाम लगानी है। जो भी नशा तस्करी करता है उस पर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए लोगों का साथ बहुत जरूरी है। इसके बिना पुलिस अधूरी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई नौजवान नशे का आदि है तो तो उसे नशा छोड़ने के लिए प्रात्साहित किया जाए और उसे ओट सेंटरों में जाकर दाखिल करवाया जाए। इसके लिए पुलिस भी मदद करेगी।

यदि कोई अपनी इच्छा से नशा छोड़ने के लिए पुलिस के पास आता है तो उसकी पूरी-पूरी मदद की जाएगी। इसके अलावा लोग भी आस पास नशा बेचने वालों की पूरी जानकारी पुलिस को दें ताकि उन पर कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा कि इसके लिए उनका नाम भी गुप्त रखा जाएगा। किसी भी किस्म का डर मन में न रखा जाए। वहीं इस मौके पर लोगों ने पुलिस का साथ देने की प्रतिबद्धता दोहाराई। इस मौके पर एएसआई बलविंदर सिंह हेड कांस्टेबल जोगिंदर सिंह, सुरजीत सिंह मौजूद थे।

पंचों और सरपंचों के साथ मीटिंग करते पुलिस अधिकारी। इस मौके पर लोगों ने नशा रोकने के लिए प्रतिबद्धता दोहाराई। फोटो : भास्कर

X
Tarantaran News - strict action will be taken against drug traffickers sh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना