अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया सही फैसला : राज्याश्री चौधरी

Amritsar News - अमृतसर | अखिल भारत हिन्दू महासभा ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से राम मंदिर निर्माण का फैसला हिन्दू धर्म के पक्ष में दिए...

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
अमृतसर | अखिल भारत हिन्दू महासभा ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से राम मंदिर निर्माण का फैसला हिन्दू धर्म के पक्ष में दिए जाने का अखिल भारत हिन्दू महसभा ने जोरदार स्वागत किया है। अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्याश्री चौधरी और महामंत्री डाॅ. मुकल मिश्रा की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने इस संबंधी प्रस्ताव पारित किया। इस अवसर पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एडवोकेट गगन भाटिया, प्रवक्ता आचार्य पंकज शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रवि रंजन सिंह , कुमद श्री थरन, अनिल त्रिपाठी, महामंलेश्वर पूजा चौहान शामिल रहे।

हिन्दू महासभा के जिला अध्यक्ष बने राज कुमार

अमृतसर | अखिल भारत हिन्दू महासभा ने संगठन विस्तार की चलाई मुहिम के तहत वरिष्ठ हिन्दू नेता राज कुमार शर्मा को अमृतसर जिला का अध्यक्ष नियुक्त किया है। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रचारक व राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी महंत अमरनाथ महाराज और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गगन भाटिया ने राज कुमार शर्मा को अमृतसर जिला इकाई के अध्यक्ष का नियुक्ति पत्र सौंपा। इससे पहले महंत अमरनाथ के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी आयोजित की गई। इसमें सर्वसम्मति से राज कुमार शर्मा को जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने की स्वीकृति प्रदान की गई।

राज कुमार शर्मा लम्बे समय से हिन्दू समाज व हिंदूत्व के लिए आवाज बुलंद करते आ रहे हंै। वह भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव भी रह चुके हंै। कई वर्षों तक शर्मा ने हिंद मजदूर सभा के संगठन मंत्री की जिम्मेदारी निभाते रहे हैं। राज कुमार शर्मा ने धर्म जागरण मंच के लिए भी सचिव पद की जिम्मेदारी सफलता से निभाते रहे हंै। शर्मा डाॅ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विचार मंच के महासचिव भी रहे चुके हंै।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना