पावरकॉम मैनेजमेंट कर्मचारियों की मांगें जल्द माने : मदनलाल

Amritsar News - पावरकाॅम के हालगेट सिटी सर्कल में वीरवार काे टेक्निकल सर्विस यूनियन (टीएसयू) ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ धरना...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Amritsar News - the demands of powercom management employees are soon to be taken madan lal
पावरकाॅम के हालगेट सिटी सर्कल में वीरवार काे टेक्निकल सर्विस यूनियन (टीएसयू) ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ धरना दिया। यह धरना पंजाब स्टेट इलेक्ट्रिसिटी इंप्लाइज फेडरेशन के ज्वाइंट फोरम के निर्देशों पर दिया गया। प्रधान राम कुमार और सचिव नरिंदर कुमार की अध्यक्षता में दिए गए इस धरने में शामिल कर्मचारियों काे संबोधित करते हुए पावरकॉम की सिटी सर्कल यूनियन के प्रधान मदनलाल ने कहा कि मैनेजमेंट और सरकार कर्मचारियों की मांगों की तरफ ध्यान नहीं दे रही। कर्मचारियों के विराेध-प्रदर्शन करने पर सरकार और मैनेजमेंट उनकी मांगें मान ताे लेती हैं मगर उन्हें लागू नहीं किया जाता। इससे सभी कर्मचारियों में गुस्सा है।

मदनलाल ने कहा कि पावरकॉम के पास कर्मचारियों की बहुत कमी है और एक-एक जेई को कई-कई फीडर का काम देखना पड़ रहा है। लाइनमैन, सहायक लाइनमैन औैर दफ्तरों में काम करने वाला स्टाफ हर महीने कम हाेता जा रहा है। मैनेजमेंट नई भर्ती करने की जगह हर काम ठेके पर देती जा रही है जिसका लाभ ठेकेदारों को हाे रहा है। उन्होंने कहा कि अगर स्थायी कर्मचारियों की भर्ती की जाती है ताे वह ठीक ढंग से काम करते हैं। ठेकेदार के अंडर काम करने वाले लाेग शिकायतों काे गंभीरता से नहीं लेते। इस अवसर पर राम कुमार, नरिंदर कुमार औैर मदनलाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पावरकॉम मैनेजमेंट ने उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो संघर्ष तेज किया जाएगा।

इस मौके पर कुलविंदर सिंह, रमेश कुमार, नरिंदर कुमार, शमशेर सिंह, राजीव कुमार, राजेश कुमार, राम किशन, सुखचैन सिंह, सरूप सिंह, पवन कुमार, सुरजीत पाल, हरदेव सिंह, विनोद कुमार समेत कई कर्मचारी मौजूद थे।

हालगेट में अपनी अधूरी मांगों को लेकर रोष जताते टीएसयू के पदाधिकारी।

X
Amritsar News - the demands of powercom management employees are soon to be taken madan lal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना