• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • The hawkish pitbull dog served overnight, ate two kilos of meat and ran away to Patta Tudwa in the morning; 4 kilometer meter ran to the police

इंट्रेस्टिंग / हवालाती पिटबुल डॉग ने रातभर सेवा कराई, दो किलो मीट खाया और सुबह पट्‌टा तुड़वा भागा; 4 किलो मीटर दौड़ा पुलिस को

तरनतारन में हवालात के बाहर बंधा पिटबुल कुत्ता। तरनतारन में हवालात के बाहर बंधा पिटबुल कुत्ता।
X
तरनतारन में हवालात के बाहर बंधा पिटबुल कुत्ता।तरनतारन में हवालात के बाहर बंधा पिटबुल कुत्ता।

विधानसभा हलका खडूर साहिब के गांव तुड़ में सोमवार को करवाई जा रही थी पिटबुल कुत्तों की लड़ाई

अमृतसर के सुल्तानविंड क्षेत्र के दो व्यापारियों बिक्रमजीत सिंह व अमृत सिंह ने लगाया था लड़ाई पर सट्टा

गिरफ्तार व्यापारियों को जमानत मिल गई, पर कुत्तों को हवालात के बाहर बांधा था पुलिस ने

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 08:28 PM IST

गोइंदवाल साहिब (तरनतारन). जिला तरनतारन के गांव तुड़ में पिटबुल कुत्तों की लड़ाई के मामले में स्थानीय पुलिस को फजीहत का सामना करना पड़ा। पुलिस ने मामले में अमृतसर के दो व्यापारियों को पिटबुल कुत्तों समेत पकड़ा था। व्यापारियों को तो जमानत मिल गई, लेकिन कुत्तों को रातभर हवालात के बाहर बांधना पड़ा। कुत्तों को दो किलो मांस खिलाकर 'सेवा' भी करनी पड़ी। एक कुत्ता भाग निकला। इस पर पुलिस कर्मियों को चार किलोमीटर दौड़ लगानी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा हलका खडूर साहिब के गांव तुड़ में सोमवार को पिटबुल कुत्तों की लड़ाई करवाई जा रही थी। अमृतसर के सुल्तानविंड क्षेत्र के दो व्यापारियों बिक्रमजीत सिंह व अमृत सिंह ने पिटबुल कुत्तों की लड़ाई पर सट्टा भी लगाया था। थाना गोइंदवाल साहिब पुलिस को जब इसका पता चला तो एसआइ केवल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस के आने से पहले ही कुत्तों की लड़ाई करवाने वाले दोनों व्यापारी भाग निकले। उन्हें देर शाम पुलिस ने पिटबुल कुत्तों समेत पकड़ लिया। दोनों व्यापारियों और पिटबुल कुत्तों को थाने ले जाकर एनीमल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। बाद में व्यापारियों को थाने में ही जमानत मिल गई और वह घर चले गए। वहीं पिटबुल कुत्तों को दिल्ली से आने वाली टीम के सुपुर्द करने के लिए हवालात के बाहर बांध दिया। रात को पुलिस कर्मियों ने दोनों कुत्तों को दो किलो मांस भी खिलाया।

मंगलवार सुबह पुलिस के लिए आफत बन गई। संतरी थाने का गेट खोल ही रहा था कि एक कुत्ता पट्टा तुड़वाकर भाग निकला। इस पर पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए और उसे पकड़ने के लिए पीछे भागे। करीब चार किलोमीटर दौड़ लगाकर पुलिस कर्मियों ने उसे काबू किया। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर पहुंचे और हवालात से थोड़ी दूर एक पेड़ के साथ बांध दिया।

इस बारे में थाना प्रभारी बलजिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि दोनों पिटबुल कुत्तों को नियमानुसार दिल्ली की वर्ल्ड लाइफ टीम के सुपुर्द किया जाएगा। गांव तुड़ में पिटबुल कुत्तों की फाइट के दौरान सट्टा लगाने के मामले में बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना