• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • The mother of 2 children was getting married without divorce, on the complaint of the husband, the car reached the police station with flowers

विवाद / बिना तलाक दूसरी शादी कर रही थी 2 बच्चों की मां, पति की शिकायत पर फूलों से सजी कार पहुंची थाने

कुरुक्षेत्र के पिहोवा में थाने में खड़ी फूलों से सजी डोली वाली कार। कुरुक्षेत्र के पिहोवा में थाने में खड़ी फूलों से सजी डोली वाली कार।
पंजाब के तरनतारन निवासी पहली ससुराल वालों के विरोध के बाद कार थाने की ओर जाती हुई। पंजाब के तरनतारन निवासी पहली ससुराल वालों के विरोध के बाद कार थाने की ओर जाती हुई।
X
कुरुक्षेत्र के पिहोवा में थाने में खड़ी फूलों से सजी डोली वाली कार।कुरुक्षेत्र के पिहोवा में थाने में खड़ी फूलों से सजी डोली वाली कार।
पंजाब के तरनतारन निवासी पहली ससुराल वालों के विरोध के बाद कार थाने की ओर जाती हुई।पंजाब के तरनतारन निवासी पहली ससुराल वालों के विरोध के बाद कार थाने की ओर जाती हुई।

  • 2010 में चीका के गांव थेह बनेड़ा निवासी विक्रमजीत कौर के साथ हुई थी तरनतारन के जसवंत सिंह की शादी
  • पहले चाचा की मौत के बाद तो फिर बाद में भी ज्यादातर मायके में ही रह रही थी पत्नी विक्रमजीत कौर
  • पिहोवा के एक निजी पैलेस में की मायके के पास के ही गांव के एक युवक के साथ दूसरी शादी

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 04:00 PM IST

कुरुक्षेत्र/तरनतारन. कुरुक्षेत्र में वैलेंटाइन-डे पर शुक्रवार को एक अनोखा मामला देखने को मिला। फूलों से सजी गाड़ी को पुलिस थाने ले आई। पता चला है कि तरनतारन से एक महिला अपने चाचा की मौत के बाद मायके में पहुंची थी। इसके बाद उसकी दूसरी शादी के बारे में पता चला तो पति दो बच्चों और परिजनों के साथ मौके पर पहुंचकर हंगामे पर उतर आया। इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए दुल्हन को उसके नए दूल्हे के साथ फूलों से सजी कार में थाने ले आई। 


पुलिस को दी शिकायत में तरनतारन के रहने वाले महिला के पहले पति जसवंत सिंह ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2010 में चीका के गांव थेह बनेड़ा निवासी विक्रमजीत कौर के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके 2 बच्चों में 9 साल का बेटा जुगराज और 6 साल की बेटी सहजदीप हैं। करीब 1 साल पहले उसके चाचा ससुर की मौत हुई थी। तब उसकी पत्नी लगभग 1 महीना अपने मायके रहकर आई थी। उसके बाद वह कुछ समय अपनी ससुराल रहती फिर कोई न कोई बहाना बनाकर अपने मायके चली जाती थी।


अब भी पिछले 2 महीने से अपने मायके में थी। इसी बीच 13 फरवरी को उन्हें सूचना मिली कि उसकी पत्नी उसे बिना तलाक दिए अपने ही पास के गांव के एक युवक के साथ 14 फरवरी को दूसरी शादी पिहोवा के एक निजी पैलेस में करने जा रही है। वह अपने बच्चों व अन्य रिश्तेदारों सहित पिहोवा पुलिस स्टेशन पहुंचा और सारे मामले की जानकारी पुलिस को दी।


हालांकि जब तक पुलिस पैलेस में पहुंची, तब तक विक्रमजीत कौर की दूसरी शादी संपन्न हो चुकी थी। जिस युवक के साथ महिला ने दूसरी शादी की है। उसकी भी दूसरी शादी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन लेकर आई और उनके बयान कलमबद्ध किए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना