विज्ञापन

शातिर चोरों की करतूत, दुकान में घुसते ही पहले सीसीटीवी किया बंद फिर की चोरी, लेकिन हो गई ऐसी चूक जिससे पुलिस के लिए पकड़ना हो गया आसान

dainikbhaskar.com

Apr 17, 2019, 06:06 PM IST

पंजाब न्यूजः शोरूम से कपड़े, टीवी और कैश ले उड़े शातिर चोर

  • comment

अमृतसर. यहां एक गार्मेंट शो रूम में चोरों ने बड़ी चालाकी से करीब 1 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना ईस्ट मोहन नगर स्थित शो-रूम एचके कलेक्शन में हुई, जहां चोरों ने रात को सामान और कैश चुरा लिया। चोरी की वारदात के बारे में सुबह पता चला। इसके बाद तुरंत सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो उसमें चोर चेहरे ढके हुए नजर आए। चोरों ने चालाकी से सीसीटीवी भी बंद किए, लेकिन इससे पहले ही एक ऐसी चीज कैमरे में कैद हो गई, जिससे पुलिस के लिए चोरों को पकड़ना कुछ आसान हो गया है।

टैटू से की जा रही चोर की पहचान
- दरअसल, चोरों ने बड़ी चालाकी से घटना को अंजाम दिया। शोरूम में घुसने के बाद उन्होंने सीसीटीवी को बंद किया। हालांकि, इस दौरान चोर मुंह पर कंपड़ा बांधे हुए कैमरे में कैद हुए। इसी में एक चोर का टैटू भी नजर आ रहा है। इसी के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शोरूम के मालिक आशीष शर्मा ने बताया कि उनका ईस्ट मोहन नगर में शोरूम है। देर रात दो चोरों ने शोरूम में सेंध लगाई। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी ताला तोड़ते दिखाई दिए।

आरोपी दुकान में घुस 60 हजार रुपए के कपड़े चुरा ले गए। इसके अलावा उन्होंने दुकान में लगा स्मार्ट टीवी भी चुरा लिया। आरोपी उनके गल्ले में पड़े दो पर्स भी चुरा ले गए। इनमें 10 हजार रुपए कैश, आधार कार्ड और जरूरी सामान था। जांच अधिकारी जगजीत वालिया ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन