हादसा / सोए परिवार पर आन गिरी छत, मां और दो बच्चों की मौके पर मौत; 4 गंभीर घायल



पठानकोट में छत गिरने की घटना के बाद मलबे में दबे परिवार को निकालते पड़ोसी और मौके पर पहुंची पुलिस। पठानकोट में छत गिरने की घटना के बाद मलबे में दबे परिवार को निकालते पड़ोसी और मौके पर पहुंची पुलिस।
X
पठानकोट में छत गिरने की घटना के बाद मलबे में दबे परिवार को निकालते पड़ोसी और मौके पर पहुंची पुलिस।पठानकोट में छत गिरने की घटना के बाद मलबे में दबे परिवार को निकालते पड़ोसी और मौके पर पहुंची पुलिस।

  • पठानकोट जिले के कस्बा सुजानपुर में वार्ड-13 में शुक्रवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुआ हादसा
  • लोगों के घरों में सफाई का काम कर परिवार का पालन-पोषण कर रही थी 40 वर्षीय सोनू

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 11:38 AM IST

पठानकोट. पठानकोट के सुजानपुर में शुक्रवार तड़के एक मकान की छत गिरने से महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पठानकोट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

 

हादसा शुक्रवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे पठानकोट जिले के कस्बा सुजानपुर में वार्ड-13 हुआ बताया जा रहा है। घर के सभी लोग सोए हुए थे। छत गिरने के कारण तेजी से आवाज हुई, जिससे आसपास के लोग जागे और राहत कार्य में लग गए। आनन-फानन में मलबे को हटाया गया, लेकिन इससे पहले इसमें दबे 40 वर्षीय सोनू, उसकी 13 वर्षीय बेटी माइक और 10 साल के बेटेे विशाल की मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों ने पिंकी (16), प्रीति (8), गुड्डू (75) और गोधरा (75) को मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

 

उधर सूचना पाकर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हालात का जायजा लेने के बाद एसडीम अर्शदीप सिंह को सूचित किया। थाना प्रभारी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि घर की छत जर्जर हो चुकी थी और रात को अचानक गिर गई।

 

लोगों के घरों में सफाई करती थी विधवा सोनू

मृतका सोनू के पति की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है और वह लोगों के घरों में सफाई का काम कर परिवार का पालन-पोषण कर रही थी। थाना प्रभारी ने कहा है कि हादसे के कारणों की पड़ताल चल रही है। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना