पंजाब / युवकों ने तीन कुत्तों को मारा, सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं कि कुछ खिलाया



two boys killed three stray dogs by giving something to eat
two boys killed three stray dogs by giving something to eat
X
two boys killed three stray dogs by giving something to eat
two boys killed three stray dogs by giving something to eat

  • अमृतसर के सुल्तान विंड रोड के तेज नगर की है घटना, पहले डंडे बरसाए फिर कुछ खिलाया
  • कुत्तों को खाना और दवाई वगैरह देने वाली ऊषा भाटिया ने दी शिकायत

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 01:15 PM IST

अमृतसर. अमृतसर के सुल्तान विंड रोड के तेज नगर में रात के अंधेरे में दो अज्ञात युवकों ने 3 कुत्तों को मार दिया। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक पशुप्रेमी ने पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो गली के एक सीसीटीवी कैमरे की की फुटेज में पाया कि दो युवक कुत्तों को कुछ खिला रहे हैं, जो उनकी मौत का कारण बनी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 

शिकायतकर्ता ऊषा भाटिया का कहना है कि वह गलियों के कुत्तों को खाना वगैरह देती हैं और जो जानवर सही नहीं होते, उनके लिए दवाई का भी इंतजाम करती हैं। काफी देर से उन्हें पत्रों के जरिए धमकियां मिल रही थी कि वह कुत्तों को खाना न खिलाया करें। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है। ऊषा का आरोप है कि पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। अगर वक्त रहते कार्रवाई की होती तो अब फिर से उन्हें परेशानी नहीं होती। नई शिकायत में उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह कुत्तों को खाना खिलाने आई तो तीन कुत्ते बेजान पड़े थे। साफ दिखाई दे रहा था कि उन्हें कुछ खिलाकर मारा गया है।

 

इस संबंध में एनिमल प्रोटेक्शन के इंस्पेक्टर अशोक जोशी का कहना है कि इससे पहले भी एक बार कुत्तों को मारने के मामले में युवकों पर मामला दर्ज किया गया था। अब फिर इसी तरह का मामला सामने आया है। आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को कुत्तों को मार दिए जाने संबंधी शिकायत मिली तो जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई। इस दौरान गली के एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि देर रात को दो नौजवानों ने उन्हें कुछ खिलाया। इतना ही नहीं, इससे पहले कुत्तों पर डंडे भी बरसाए। बहरहाल सीसीटीवी फुटेज और शिकायत के आधार पर मामले की जांच जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना