पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Two People Have Cheated 10 Thousand Rupees From The Former Inspector, Saying That They Have To Come From Canada, To Have A Monolithic Text.

कनाडा से आए हैं अखंड पाठ करवाना है कहकर दो लोगों ने पूर्व इंस्पेक्टर से 10 हजार रुपए ठगे ‌

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ठग गिरोह के पकड़े गए दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।
  • ठगने वाले गिरोह के दो लोग गिरफ्तार, एक फरार
  • पुलिस के अनुसार आरोपी छुपकर रह रहे थे
Advertisement
Advertisement

पठानकोट . अमृतसर से पठानकोट आकर लोगों को अपने बातों में फंसाकर पैसे ठगने वाले गिरोह के दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए लवप्रीत निवासी अमृतसर व विशाल महाजन निवासी न्यू वेरका अमृतसर के रहने वाले हैं। जबकि सतनाम सिंह फरार हो गया। पुलिस ने दोनों युवकों से वारदात के समय इस्तेमाल की गई कार व 3500 रुपए नकदी भी बरामद की है। शिकायतकर्ता रिटायर्ड इंस्पेक्टर गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी बलकार सिंह रंधावा ने बताया कि 2 व्यक्ति घर आए और कहा कनाडा से आए हैं और गुरुद्वारे में अखंड पाठ करवाना है और उनके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई है, उन्हें वहां जाना है पर उनके पास भारतीय करंसी नहीं है।


उन्होंने बलकार सिंह से 10 हजार मांगे और कहा कि वह पैसे अखंड पाठ के समय लौटा देंगे। बलकार सिंह ने कहा कि इतनी नकदी नहीं है, वह उनकी 5 हजार मदद कर सकते हैं। आरोपी उन्हें एटीएम ले गए।  इसके बाद आरोपी पैसे देखकर 5 हजार और लेकर चले गए। बलकार सिंह ने कहा कि उनकी कार के पीछे नंबर भी नहीं था। आरोपी के साथ एक युवती भी थी।

अमृतसर के रहने वाले हैं आरोपी, जमानत पर आए थे दोनों
जांच अधिकारी देवेंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने शहीद भगत सिंह चौक में नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस ने लाल रंग की कार को चेकिंग के लिए रोका। उसमें से एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने कार समेत 2 युवकों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक उक्त लोगों ने पठानकोट में गुरू गोबिंद सिंह नगर निवासी बलकार सिंह रंधावा से 5 हजार रुपए व बजरी कंपनी से दियाल से ऐसे ही ठगी कर पैसे ठगे थे। पुलिस के मुताबिक उक्त तीन लोग 4 मार्च से जिला पठानकोट में आए हुए थे और विभिन्न स्थानों पर चोरी छिपे रह रहे थे।


जिन्हें पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की। पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आया है कि पकड़े गए विशाल के खिलाफ अमृतसर थाना नं.1 में एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज है। जबकि लवप्रीत व सतनाम सिंह के खिलाफ टांडा थाना में 382 छीनाझपटी के मामले दर्ज हैं। ये सभी आरोपी इन मामले में जेल भी जा चुके हैं। इन मामलों में उक्त आरोपी जमानत आए हैं। हैरान कर देनी वाली बात यह है कि जमानत पर आने के बाद फिर धंधे में लिप्त हो गए। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement