अमृतसर के विकास आैर माझा के नौजवानों को रोजगार दिलाने का प्रयास करूंगा : पुरी

Amritsar News - अमृतसर | अमृतसर से भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह पुरी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन, शनिवार को अलग-अलग जगह बैठकें कीं।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Amritsar News - will try to get employment of amritsar39s youth and my youth puri
अमृतसर | अमृतसर से भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह पुरी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन, शनिवार को अलग-अलग जगह बैठकें कीं। अटारी विधानसभा हलके में प्रचार के अलावा पुरी ने शहर में अाॅटाे यूनियन के साथ मीटिंग कर उनसे वाेट मांगे। पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी ने भी अंतिम दिन अलग-अलग वार्डों में बैठकें की और डोर-टू-डोर जाकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की। जोशी की ओर से गंडासिंह वाला और बोहड़ वाला शिवाला इलाके में कराई गई चुनावी सभा में पद्मश्री हंसराज हंस भी शामिल हुए। जोशी ने मजीठा रोड स्थित गुरु हरिराय एवेन्यू, गुरु रामदास एवेन्यू, संधू कॉलोनी, न्यू मेडिकल एन्क्लेव, रेडक्रॉस रोड पर डोर-टू-डोर प्रचार किया।

ईस्ट विधानसभा हलके में नरिंदर शेखर लूथरा ने हरदीप पुरी की एक सभा करवाई। अमृतसर ऑटो यूनियन के प्रधान राकेश गिल (भीम) ने हरदीप पुरी के साथ बैठक की और कहा कि कैप्टन सरकार ने उनकी रोजी-रोटी छीन ली। गिल ने कहा कि अमृतसर में तकरीबन 40 हजार ऑटोवाले हैं जिनकी कांग्रेस सरकार में सुनवाई नहीं हो रही। इस मौके पर बख्शी प्रधान, विक्की प्रधान, बाबा प्रधान, ढपई प्रधान, सोनी प्रधान, मल्होत्रा प्रधान सहित कई ऑटोवाले मौजूद थे।

गंडासिंह वाला में जोशी और हंस के साथ हरदीप पुरी।

X
Amritsar News - will try to get employment of amritsar39s youth and my youth puri
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना