--Advertisement--

पशुओं ने फसल बर्बाद की, खेत मालिक ने 3 को पीटा

भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब गुज्जर बिरादरी के तीन व्यक्तियों की गांव अगमपुर के पास सतलुज दरिया के किनारे...

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 02:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

गुज्जर बिरादरी के तीन व्यक्तियों की गांव अगमपुर के पास सतलुज दरिया के किनारे पर कुछ व्यक्तियों ने मारपीट की। इनमें गंभीर जख्मी एक व्यक्ति सेक्टर 32 चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रहा है जबकि बाकी दो आनंदपुर साहिब के भाई जैता जी सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है।

इस संबंधी शमशेर सिंह लखेड़, बलवीर सिंह, पूर्व सरपंच गुरदयाल सिंह, र| कुमार धनेड़ा, मंगल सिंह, रामदास ने बताया कि गांव लखेड़ से संबंधित राधे श्याम पुत्र लेख राम, गुरदेव पुत्र भाग सिंह तथा सुखदेव पुत्र कालू राम वासी नीला जिला बिलासपुर हर साल की तरह गर्मियों के मौसम में पानी की अनुपस्थिति को मुख्य रखते हुए अपने पशुओं के साथ सतलुज किनारे गांव अगमपुर में अस्थाई डेरा लगा कर रह रहे थे। गत दिन इन गुज्जरों की एक गाय सतलुज किनारे एक व्यक्ति की भिंडी की फसल में घुस गई तथा कुछ भिंडियों के पौधे खा गई। इसके कुछ ही मिनटों में उस खेत के मालिक नौजवानों को लेकर वहां पहुंच गए और उनकी बात सुनने की बजाय मारपीट शुरू कर दी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू किया और उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। अब सुखदेव और राधे श्याम भाई जैता जी सिविल अस्पताल में हैं जबकि गुरदेव सिंह को सरकारी अस्पताल सेक्टर 32 चंडीगढ़ में भर्ती है।

एएसआई महेंद्रपाल ने बताया कि राजिंदर सिंह, दीपा, जोगिंदर सिंह, मनदीप सिंह, गुरदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..