Hindi News »Punjab »Anandpur Sahib» कौंसिल ने गाय पकड़ गोशाला में भेजना किया शुरू

कौंसिल ने गाय पकड़ गोशाला में भेजना किया शुरू

भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब शहर में दिन प्रति दिन बढ़ रही लावारिस गायों और सांडों को गंभीरता से लेते आनंदपुर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 02:05 AM IST

कौंसिल ने गाय पकड़ गोशाला में भेजना किया शुरू
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

शहर में दिन प्रति दिन बढ़ रही लावारिस गायों और सांडों को गंभीरता से लेते आनंदपुर साहिब नगर कौंसिल ने इन्हें काबू करके गोशाला में भेजने की मुहिम शुरू की। इसकी लोगों ने सराहना की।

मुहिम संबंधी कौंसिल प्रधान हरजीत सिंह जीता ने बताया कि शहर में लगते जाम और दुर्घटनाओं का कारण बनती लावारिस गायों और सांडों को हमने काबू करके नूरपुरबेदी के गांव सुक्खेमाजरा में बनी गोशाला में भेज दिया है। बता दें कि इन लावारिस जानवरों के कारण शहरवासियों का शहर के मुख्य चौकों और गलियों में से गुजरना मुश्किल हुआ पड़ा था और शहरवासी इस समस्या से राहत लेने के लिए नगर कौंसिल को कई बार अपील कर चुके थे। लोगों की अपील पर यह कार्रवाई की गई है। इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह अरोड़ा, स्त्री सत्संग सभा की अध्यक्ष बीबी गुरचरन कौर, तेजिंदर कौर, जत्थेदार संतोष सिंह, विशाल शर्मा, जसवीर सिंह जस्सू, एडवोकेट रविंदर सिंह र|, जसविंदर सिंह सोनू, गुरकीरत सिंह बावा, गगनदीप सिंह, शैली अरोड़ा, मनदीप सिंह मनी ने नगर कौंसिल की इस कार्रवाई को बहुत ही सराहनीय बताया और मांग की कि लावारिस कुत्तों को भी इसी तरह पकड़ कर शहर में से बाहर निकाला जाए।

गोशाला में छोड़ने के लिए लावारिस पशूओं को पकड़ कर जीप में चढ़ाते हुए नगर कौंसिल के अध्यक्ष हरजीत सिंह जीता(बाएं से दूसरे) व अन्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Anandpur sahib

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×