--Advertisement--

कौंसिल ने गाय पकड़ गोशाला में भेजना किया शुरू

भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब शहर में दिन प्रति दिन बढ़ रही लावारिस गायों और सांडों को गंभीरता से लेते आनंदपुर...

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:05 AM IST
कौंसिल ने गाय पकड़ गोशाला में भेजना किया शुरू
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

शहर में दिन प्रति दिन बढ़ रही लावारिस गायों और सांडों को गंभीरता से लेते आनंदपुर साहिब नगर कौंसिल ने इन्हें काबू करके गोशाला में भेजने की मुहिम शुरू की। इसकी लोगों ने सराहना की।

मुहिम संबंधी कौंसिल प्रधान हरजीत सिंह जीता ने बताया कि शहर में लगते जाम और दुर्घटनाओं का कारण बनती लावारिस गायों और सांडों को हमने काबू करके नूरपुरबेदी के गांव सुक्खेमाजरा में बनी गोशाला में भेज दिया है। बता दें कि इन लावारिस जानवरों के कारण शहरवासियों का शहर के मुख्य चौकों और गलियों में से गुजरना मुश्किल हुआ पड़ा था और शहरवासी इस समस्या से राहत लेने के लिए नगर कौंसिल को कई बार अपील कर चुके थे। लोगों की अपील पर यह कार्रवाई की गई है। इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह अरोड़ा, स्त्री सत्संग सभा की अध्यक्ष बीबी गुरचरन कौर, तेजिंदर कौर, जत्थेदार संतोष सिंह, विशाल शर्मा, जसवीर सिंह जस्सू, एडवोकेट रविंदर सिंह र|, जसविंदर सिंह सोनू, गुरकीरत सिंह बावा, गगनदीप सिंह, शैली अरोड़ा, मनदीप सिंह मनी ने नगर कौंसिल की इस कार्रवाई को बहुत ही सराहनीय बताया और मांग की कि लावारिस कुत्तों को भी इसी तरह पकड़ कर शहर में से बाहर निकाला जाए।

गोशाला में छोड़ने के लिए लावारिस पशूओं को पकड़ कर जीप में चढ़ाते हुए नगर कौंसिल के अध्यक्ष हरजीत सिंह जीता(बाएं से दूसरे) व अन्य।

X
कौंसिल ने गाय पकड़ गोशाला में भेजना किया शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..