--Advertisement--

1.70 करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी

कौंसिल कार्यालय में मासिक बैठक में शहर के विकास के लिए 1 करोड़ 70 लाख रुपए के विकास कार्यों को मंजूरी दी गई। बैठक की...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 02:00 AM IST
1.70 करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी
कौंसिल कार्यालय में मासिक बैठक में शहर के विकास के लिए 1 करोड़ 70 लाख रुपए के विकास कार्यों को मंजूरी दी गई। बैठक की शुरुआत पिछली बैठक में विकास कार्य को दी गई परवानगी पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता नगर कौंसिल प्रधान नरेंद्र कुमार टिंकू घई ने की। टिंकू घई ने बताया कि बैठक में शहर के विकास कार्यों को ध्यान में रखते सभी पार्षदों की सहमति से एजेंडा पास करवाया गया।

शहर को साफ सुथरा बनाने पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करने के लिए काम किया जा रहा है। शहर में गलियों का काम, लाइट लगवाने का काम के अलावा मुख्य उद्देश्य शहर के लोगों की जरूरतों को पूरा करना है। शहरवासियों तथा पार्षदों के सहयोग से शहर की रूपरेखा बदली जाएगी। विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने लोगों से जो भी वादा किया है उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई शहरवासी उन्हें शहर को सुंदर बनाने या अन्य कोई सुझाव देना चाहता है तो वह उनसे संपर्क कर सकता है।

बैठक में उपप्रधान अनीता रानी, ईओ अमरीक सिंह, पार्षद नरेश चेची, पार्षद लाल बहादुर गांधी, पार्षद परमिंदर कुमार मेनका, पार्षद परमिंदर कुमार पम्मा, पार्षद सोमनाथ, पार्षद सोढ़ी सिंह, पार्षद निथलेश सोनी, पार्षद कुलदीप कौर, पार्षद बलविंदर कौर, पार्षद अमनदीप कौर, पार्षद सविता बजाज, पार्षद रेखा रानी, एसओ चरणजीत चौधरी आदि मौजूद थे।

मीटिंग

कौंसिल कार्यालय में पार्षदों की सहमति से एजेंडा पास करवाया

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रधान नरिंदर घई टिंकू, साथ हैं पार्षद व अन्य।

ये रहे प्रमुख एजेंडे

आज के एजेंडे में मुख्य शहर के विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक शौचालय बनाने, पीने वाले पानी के लिए ठंडे कूलर लगवाने, इसके अलावा पार्क, कम्यूनिटी हॉल, श्मशानघाट की उसारी तथा विभिन्न तरह के जरूरी कामों को मुख्य रखा गया। इस पर सभी पार्षदों ने सहमति दी है।

X
1.70 करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..