बलाचौर

--Advertisement--

शटर तोड़ चोरों ने उड़ाईं बैटरियां व इन्वर्टर

मेहंदीपुर रोड पर स्थित श्री सिंह सभा गुरुद्वारा साहिब के पास एक ऑटो इलेक्ट्रीशियन के शोरूम में चोरी हो गई। दुकान...

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 02:00 AM IST
शटर तोड़ चोरों ने उड़ाईं बैटरियां व इन्वर्टर
मेहंदीपुर रोड पर स्थित श्री सिंह सभा गुरुद्वारा साहिब के पास एक ऑटो इलेक्ट्रीशियन के शोरूम में चोरी हो गई। दुकान के मालिक प्रदीप सिंह ने बताया शनिवार को रोजाना की तरह रात को अपनी दुकान बंद करके गए थे। सुबह करीब पौने चार बजे उन्हें एक फोन आया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। उन्होंने दुकान पर आकर देखा कि दुकान का शटर व ताले टूटे हुए थे।

अंदर जाकर देखा कि दुकान में से 10 बैटरियां व दो इन्वर्टर गायब थे, जिनकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए थी। चोरी की ये सारी वारदात सीटीटीवी में कैद हो गई है तथा चोर दस मिनट में ही शटर तोड़ सामान लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में आई फुटेज को देख पता चला कि चोरों ने 3 बजकर 20 मिनट पर शटर तोड़ा तथा 3 बजकर 30 मिनट तक सामान चाेरी कर फरार हो गए। इससे साफ है कि चोर अपने साथ कोई बड़ा वाहन भी लेकर आए थे, जिसमें उन्होंने इन बैटरियों व इनवर्टरों को रखा तथा ले गए। एएसआई जोगिंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौका देख कर दुकान के मालिक के बयानों पर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरों द्वारा तोड़ा गया शटर और (दाएं) सीसीटीवी में दिखाई देता एक चोर

14 पेटी अवैध शराब पकड़ी

मुकंदपुर| मुकंदपुर पुलिस ने 14 पेटी अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ सीआईए स्टाफ नवांशहर से गांव झिंगड़ा की ओर जा रहे थे। रास्ते में उन्हें गुप्त सूचना मिली कि परागपुर निवासी बलवीर राम अपने घर के पास स्थित पशु बाड़े में नाजायज शराब रख कर बेच रहा है। उन्होंने मौके पर पहुंच आरोपी के घर के पास स्थित पशुबाड़े से 14 पेटी अवैध शराब बरामद की।

शटर तोड़ चोरों ने उड़ाईं बैटरियां व इन्वर्टर
X
शटर तोड़ चोरों ने उड़ाईं बैटरियां व इन्वर्टर
शटर तोड़ चोरों ने उड़ाईं बैटरियां व इन्वर्टर
Click to listen..