• Hindi News
  • Punjab
  • Balachour
  • मकान का किराया मांगा तो महिला ने दो लोगों को बुला मकान मालिक पर तेजधार हथियार से किया हमला
--Advertisement--

मकान का किराया मांगा तो महिला ने दो लोगों को बुला मकान मालिक पर तेजधार हथियार से किया हमला

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 02:00 AM IST

Balachour News - बलाचौर पुलिस ने मारपीट के मामले में एक महिला के बयानों पर एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।...

मकान का किराया मांगा तो महिला ने दो लोगों को बुला मकान मालिक पर तेजधार हथियार से किया हमला
बलाचौर पुलिस ने मारपीट के मामले में एक महिला के बयानों पर एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने बलाचौर के मैहंदीपुर में एक मकान खरीदा था, जो उसकी माता के नाम पर है। इसमें दो किराएदार रहते थे, जिसमें से नीचे की मंजिल के किराएदार ने अपना किराए का हिस्सा खाली कर दिया था तथा ऊपर के हिस्से में पिछले छह महीने से बलाचौर निवासी एक महिला रहती थी। महिला ने छह महीने में न तो उन्हें किराया दिया था तथा न ही बिजली पानी का बिल दिया था। जिसे उन्होंने उसे कई बार किराया देने के लिए तथा मकान खाली करने के लिए भी कहा। उसने उन्हें कहा था कि वह 18 जून 2018 को उनका मकान खाली कर देगी। 2 जून को वे अपनी माता के साथ घर में अकेले थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि उक्त किराएदार महिला ने धीरे-धीरे अपना सामान उठाकर कहीं और ले जाने के लिए गली में रख लिया। उसके उपरांत उन्होंने जब उक्त किराएदार महिला को किराया देने के लिए कहा तो उसने किसी तुका नाम के व्यक्ति को बुला लिया। तुका ने वहां आकर किसी अन्य अज्ञात व्यक्तियों को बुला लिया। उन्होंने तेजधार हथियार के साथ उन पर हमला कर दिया।

मारपीट में महिला जख्मी, सिविल अस्पताल भेजा

किराएदार महिला, तुका व अज्ञात व्यक्ति के साथ उनके घर में घुस गए तथा उनके साथ मारपीट करने लगे तथा उन्हें धमकियां देने लगे। मारपीट के दौरान उनकी माता गंभीर रुप से घायल हो गई। उनकी माता को बलाचौर के सिविल अस्पातल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा- 452, 324 व 34 के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
मकान का किराया मांगा तो महिला ने दो लोगों को बुला मकान मालिक पर तेजधार हथियार से किया हमला
Astrology

Recommended

Click to listen..