Hindi News »Punjab »Balachour» लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाएं अधिकारी : मंगूपुर

लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाएं अधिकारी : मंगूपुर

स्थानीय तहसील परिसर के मीटिंग हाल में विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर की अगुवाई में मीटिंग हुई, जिसमें सभी विभागों...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 17, 2018, 02:05 AM IST

स्थानीय तहसील परिसर के मीटिंग हाल में विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर की अगुवाई में मीटिंग हुई, जिसमें सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में नीले कार्डों के बारे में फूड सप्लाई अधिकारियों से बातचीत की गई, वहीं कर्जा माफी के बारे में सोसाइटी के अधिकारियों,व गरीब परिवारों को पांच-पांच मरले प्लाट देने के लिए सर्वेक्षण करवाए जाने के संबंध में बीडीपीओ बलाचौर को, नरेगा के तहत चल रहे कार्यों के बारे में, स्कूलों में बलाचौर ब्लॉक और सड़ोआ ब्लॉक में कितने टीचर कम है उसके बारे में, बुजुर्गों की पेंशनों के बारे में बात की गई।

इसके अलावा एक्साइज इंस्पेक्टर को हिदायतें दी गई कि बाहर की स्टेट की कोई भी शराब बलाचौर इलाके में नहीं आनी चाहिए, फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से पूछा गया कि कितने पौधे लगाए गए हैं और खैर चोरी के कितने मामले दर्ज हुए हैं और खैर लकड़ी के कितने डिपो लाइसेंस वाले हमारे इलाके में हैं। मंडियों में पड़ी गेहूं के कट्टों के बारे में मार्केट कमेटी सचिव से पूछा गया और लिफ्टिंग का हाल भी जाना, धकताना गांव को जाती सड़क पर बने पानी के तालाब के बारे में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी से बात की, वहीं सरकारी अस्पताल बलाचौर के एसएमओ रविंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि पिछले कुछ समय से अस्पताल में पानी की समस्या चली आ रही है, जिसके लिए वह कई बार मोटर ठीक करवा चुके हैं परंतु कोई हल नहीं हो रहा है। सभी अधिकारियों को यह भी हिदायतें दी गई कि अगर किसी फंड के कारण कोई कार्य रुक रहा है तो उसके बारे में बताया जाए। इस दौरान नगर कौंसिल प्रधान नरेंद्र कुमार टिंकू घई, अजय कुमार मंगूपुर, तहसीलदार चेतन बंगड़, रेंज अफसर अमरजीत सिंह, डा. रविंद्र सिंह ठाकुर, मार्केट कमेटी सचिव सुरेंद्र पाल, नगर कौंसिल एसओ चरनजीत चौधरी, धर्मपाल, सीडीपीओ नरेश कौर, इंस्पेक्टर धर्मपाल, इंस्पेक्टर फूड एंड सिविल सप्लाइज हरप्रीत सिंह, ब्लॉक रेंज अफसर मनोज कुमार, क्लर्क श्यामलाल आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balachour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×