Hindi News »Punjab »Balachour» सस्पेंड डीसीएम कर्मी बहाली के लिए मंगूपुर की शरण में

सस्पेंड डीसीएम कर्मी बहाली के लिए मंगूपुर की शरण में

डीसीएम फैक्ट्री में काम करते सस्पेंड कर्मचारियों की तरफ से लगातार पिछले 30 महीनों से फैक्ट्री प्रशासन की तरफ से हो...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 31, 2018, 02:05 AM IST

सस्पेंड डीसीएम कर्मी बहाली के लिए मंगूपुर की शरण में
डीसीएम फैक्ट्री में काम करते सस्पेंड कर्मचारियों की तरफ से लगातार पिछले 30 महीनों से फैक्ट्री प्रशासन की तरफ से हो रही काम कानूनों के उल्लंघना और धक्केशाहियों बारे में हल्का विधायक चौ. दर्शन लाल मंगूपुर को मांगपत्र दिया।

कर्मियों ने कहा कि जिला प्रशासन को शिकायतें और मांगपत्रों द्वारा पहले भी समस्याओं से अवगत कराया गया था, लेकिन अभी तक किसी एक भी मांग और मुश्किल का हल नहीं हुआ। बल्कि प्रशासन की तरफ से बैठकर बातचीत करने की बजाए गैर कानूनी और धक्केशाही जारी हैं। उन्होंने मांग पत्र में कहा कि 1 दिसंबर 2017 को डीजीपी हरदीप ढिल्लों, इंडस्ट्री एमडी रजत अग्रवाल, आईजी अर्पित शुक्ला, डीसी उपस्थित हुए थे, जिसमें कामगारों को सस्पेंड किया गया था और उनको 15 से 20 दिनों में इंक्वायरी खत्म करके काम पर वापस लिए जाने का लिखित और जुबानी भरोसा दिया गया था।

पीछे 6 महीने बीत जाने के बाद भी प्रशासन की तरफ से कामगारों को काम पर वापिस नहीं लिया गया। उन्होंने मांग की कि सस्पेंड किए कामगारों को काम पर लिया जाए, नहीं तो जत्थेबंदी मजबूर हो कर और हमख्याली जत्थेबंदियों के साथ मिल कर संघर्ष करने के लिए मजबूर होगी।

विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर को ज्ञापन सौंपते कर्मचारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balachour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×