Hindi News »Punjab »Balachour» मकान की मरम्मत करवा रहे नप कर्मी ने गली में फेंकी मिट्टी, पानी की निकासी रुकी

मकान की मरम्मत करवा रहे नप कर्मी ने गली में फेंकी मिट्टी, पानी की निकासी रुकी

लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए सरकारी दफ्तर बनाए गए हैं, जिस में बैठकर सरकारी कर्मचारी काम करते हैं। लेकिन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 02:05 AM IST

मकान की मरम्मत करवा रहे नप कर्मी ने गली में फेंकी मिट्टी, पानी की निकासी रुकी
लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए सरकारी दफ्तर बनाए गए हैं, जिस में बैठकर सरकारी कर्मचारी काम करते हैं। लेकिन लोगों की तकलीफ दूर करने की बजाए लोगों केेे लिए परेशानी खड़ी़ करने वाले कर्मचारियों के ऊपर कौन कार्रवाई करेगा।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला वार्ड नंबर 6 में जहां नगर कौंसल में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी द्वारा गली के बीचों-बीच पिछले 3 दिनों से पड़े मिट्टी के ढेर ने लोगों को मुसीबत में डाल दिया। वार्ड वासी चंद्रमोहन जेडी तथा मोहल्ला वासियों ने बताया कि उनकी गली में रहते एक नगर कौंसल की कर्मचारी द्वारा अपने मकान की मरम्मत की जा रही है। इस कारण पिछले दिनों उन्होंने मिट्टी गली के बीच में फेंकी। कई बार उन्हें मिट्टी साइड में करने के लिए कहा गया लेकिन किसी ने नहीं सुना। पिछले कुछ दिनों से पानी की समस्या आने के कारण नालियों में पानी नहीं था।लेकिन जब कल रात को पानी आया तो नालियों में पानी भरा तो वह पूरी गली में फैल गया जिससे आने जाने में काफी दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं।

पार्षद सविता बजाज वार्ड नंबर 6 से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने तथा उनके पुत्र रिक्की बजाज द्वारा कई बार उस कर्मचारी को समझाया गया कि वह नालियों में ईंट न फंसाए। जब उन्हें पता लगा की गली में मिट्टी फेंकी गई है तो उसे भी हटाने की बात की गई। उन्होंने कहा कि उन्हें तो कहा गया था कि मिट्टी उठा ली जाएगी। एसओ नगर कौंसल चरणजीत चौधरी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कर्मचारी से कहकर मिट्टी उठा दी जाएगी।

गली के बीच बिछाई गई मिट्टी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balachour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×