--Advertisement--

क्रिकेट मैच में मढियानी ने कंगणा बेट को हराया

श्री गुरु रविदास जी स्पोर्ट्स एंड वेलफेयर क्लब द्वारा स्थानीय खालसा स्कूल के मैदान में करवाए जा रहे तीसरे गांव...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 02:05 AM IST
क्रिकेट मैच में मढियानी ने कंगणा बेट को हराया
श्री गुरु रविदास जी स्पोर्ट्स एंड वेलफेयर क्लब द्वारा स्थानीय खालसा स्कूल के मैदान में करवाए जा रहे तीसरे गांव स्तरीय चार दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को छह मैच खेले गए। दूसरे दिन के मैचों की शुरुआत आपणा पंजाब पार्टी के जिला प्रधान प्रवेश खोसला ने की।

उन्होंने कहा कि नौजवान पीढ़ी को खेलों के साथ जुड़े रहना चाहिए, जिससे उनका ध्यान नशे और कुरीतियों की तरफ न जाए। आज हुए मैचों में पहला मैच मढियानी व कंगणा बेट की टीमों के दरम्यान खेला गया, मढियानी की टीम विजेता रही। दूसरे मैच में कालसा ने रत्तेवाल को हराया, तीसरे मैच में मालेवाल ने कालसा, चौथे मैच में चनेआणी ने कालसा, पांचवें मैच में चूहड़पुर ने माडल टाउन बलाचौर की टीम को व छठे मैच में मझोट की टीम ने राजू माजरा की टीम को पराजित करके अगले दौर में प्रवेश किया।

क्लब प्रबंधकों ने कहा कि उनका उद्देश्य युवा पीढ़ी को नशे से बचाकर खेलों के प्रति उत्साहित और प्रेरित करना है ताकि पंजाब का नाम खेलों के क्षेत्र में रौशन हो सके और पंजाब के खिलाड़ी अपना नाम पूरी दुिनया में चमका सकें और अधिक से अधिक मैडल जीतकर अपने देश को गौरव और सम्मान दिलाएं। उन्होेने सभी युवाओं को खेलों में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया ताकि पंजाब से नशे की बुराई को हमेशा के लिए दूर किया जा सके और युवाओं को समाज सेवा और अच्छे कार्यों के प्रति उत्साहित और प्रेरित किया जा सके।

इस दौरान क्लब के प्रधान अवतार सिंह, दीपू अरोड़ा, सरपंच नरैण दास, कुलविंदर मंड, बलदेव सिंह खोसला, विजय गंगड़, परविंदर सिंह लाली, संदीप चुंबर, पर्व, नेकचंद मेनका, जौनी, राजेश मेनका, भूपिंदर सिंह, राजू गंगड़, रमनदीप, अमनदीप, विक्की सुमन, जसवीर, बबलू, लाडी, अंकुश सहोता आदि उपस्थित थे।

क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन होने वाले मैच का उद्घाटन करते आपणा पंजाब पार्टी के जिला प्रधान प्रवेश खोसला व उपस्थित खिलाड़ी व गणमान्य।

X
क्रिकेट मैच में मढियानी ने कंगणा बेट को हराया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..