Hindi News »Punjab »Balachour» तहसील कांप्लेक्स के शौचालय की मरम्मत पर भी लोगों में रोष

तहसील कांप्लेक्स के शौचालय की मरम्मत पर भी लोगों में रोष

क्षेत्र की प्रसिद्ध दवा निर्माता कंपनी डीएसएम सिनोकेम फार्मास्यूटिकल प्राइवेट लिमिटेड टौंसा ने तहसील परिसर में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 02:05 AM IST

तहसील कांप्लेक्स के शौचालय की मरम्मत पर भी लोगों में रोष
क्षेत्र की प्रसिद्ध दवा निर्माता कंपनी डीएसएम सिनोकेम फार्मास्यूटिकल प्राइवेट लिमिटेड टौंसा ने तहसील परिसर में शौचालय का नवीनीकरण कार्य कर दिया है। कंपनी के शिव चरन ने बताया कि स्वच्छ शौचालय समाज की जरूरी आवश्यकता में से एक है, ताकि लोगों को उचित स्वच्छता सुविधाएं मिल सके। लोगों को स्वच्छ शौचालयों के महत्व को समझना चाहिए और उन्हें हर समय शौचालयों की सफाई सुनिश्चित करने में मदद करनी चाहिए।

उधर, भले शौचालय का नवीनीकरण कर दिया गया है, जिससे लोग काफी खुश हैं, लेकिन शौचालय की साफ-सफाई पुख्ता रखने वाला कर्मचारी शाम चार बजे ही शौचालय को ताला लगाकर चला जाता है। इस कारण यहां आने वाले लोगों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ती हैं। बता दें कि जो कर्मचारी इन शौचालयों की साफ-सफाई के लिए रखा गया है वह अक्सर एसडीएम दफ्तर या एसडीएम के घर के काम करते हुए ही देखा गया है। जगतार सिंह, राजिंदर सिंह, जीत सिंह, अमरीक सिंह, मक्खन सिंह, विजय टकारला, दिनेश कुमार, देवेंद्र कुमार, सुच्चा सिंह लोगों ने यह भी कहा कि वह 4 बजे ही इन शौचालयों को ताला लगा कर चला जाता है। प्रशासन को चाहिए कि अगर जिस व्यक्ति को इन शौचालयों की साफ सफाई के लिए रखा गया है तो उस व्यक्ति से वही काम लेना चाहिए ना की दफ्तर और घर के काम करवाने चाहिए।

शौचालय का इस्तेमाल करता व्यक्ति।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balachour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×