• Hindi News
  • Punjab
  • Balachour
  • बहू का हत्यारा सास और ससुर काबू, एक दिन का रिमांड
--Advertisement--

बहू का हत्यारा सास और ससुर काबू, एक दिन का रिमांड

नजदीकी गांव ठठियाला बेट में ससुर द्वारा बहू के मर्डर मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।...

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 02:05 AM IST
बहू का हत्यारा सास और ससुर काबू, एक दिन का रिमांड
नजदीकी गांव ठठियाला बेट में ससुर द्वारा बहू के मर्डर मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति-प|ी को पुलिस ने वीरवार को अदालत में पेश किया, जहां से उनका दो दिन का रिमांड हासिल किया।

मृतका के मायके पक्ष के अनुसार ससुराल पक्ष की ओर से दहेज के लिए तंग परेशान किया जाता था तथा कई बार पंचायत भी हो चुकी थी। मृतका के पिता गढ़शंकर के गांव पोसी निवासी जसपाल सिंह ने बताया कि उनका दामाद करीब 8-9 महीने पहले इटली चला गया था तथा पीछे से उनकी बेटी अनीता के सास-ससुर की ओर से दहेज के लिए तंग किया जाता था। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता गांव पोसी (होशियारपुर) निवासी जसपाल सिंह के बयानों के आधार पर ससुर रतन सिंह व सास शैलिंदरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि रतन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दहेज के लिए तंग करते थे ससुराल वाले

मंगलवार सुबह से ही अनीता का ससुर रतन सिंह किसी बात को लेकर गुस्से में था। शाम से ही वे गालियां निकाल रहा था तथा रात को अचानक रतन सिंह अनीता के परिवार वालों को गालियां निकालने लगा तथा उसने अनीता के कमरे में घुसकर उस पर अपनी दोनाली राइफल से एक गोली चेहरे पर मार दी। इसके बाद रतन सिंह ने दूसरी गोली अनीता के बिल्कुल पास से उसकी छाती पर मारी।

X
बहू का हत्यारा सास और ससुर काबू, एक दिन का रिमांड
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..