• Hindi News
  • Punjab
  • Balachour
  • गली के नुक्कड़ पर लगा गाडर हटाने को कहा तो अस्पताल प्रबंधक भिड़ पड़े
--Advertisement--

गली के नुक्कड़ पर लगा गाडर हटाने को कहा तो अस्पताल प्रबंधक भिड़ पड़े

Dainik Bhaskar

May 23, 2018, 02:10 AM IST

Balachour News - स्थानीय गहूंण रोड स्थित रामगढ़िया गुरुद्वारा साहिब के नजदीक दांतों के एक प्राइवेट अस्पताल के प्रबंधकों ने गली की...

गली के नुक्कड़ पर लगा गाडर हटाने को कहा तो अस्पताल प्रबंधक भिड़ पड़े
स्थानीय गहूंण रोड स्थित रामगढ़िया गुरुद्वारा साहिब के नजदीक दांतों के एक प्राइवेट अस्पताल के प्रबंधकों ने गली की नुक्कड़ पर अवैध तौर पर गाडर लगा दिया है।

गाडर को हटाने के लिए मंगलवार को मोहल्ला वासियों ने जब अस्पताल के मालिक के बेटे से बात करनी चाही तो पहले कहने लगा कि फिर क्या हो गया है, इससे कोई रुकावट नहीं होगी। तभी अस्पताल के मालिक की बहू भी आ गई तो वह भी उसी सुर में बात करने लगी, कहने लगी कि हमने यह गली छोड़ी हुई है, हम कुछ भी कर सकते हैं। उस महिला ने मोहल्ला वासियों को अपशब्द भी कहे। नाजायज तौर पर लगाए गए इस गाडर को हटाने के लिए मोहल्ला वासियों ने नगर कौंसिल को लिखित शिकायत दी है कि इस गाडर को हटवाया जाए। मोहल्ला वासियों ने शिकायत में यह भी बताया कि इस अस्पताल द्वारा बिना एनओसी बेसमेंट बनाई गई है और एक अस्पताल के अंदर जाने के लिए रैंप बनाया गया है, जिसके कारण यहां पर पानी रुक जाता है और कूड़ा कर्कट व पानी गली में भर जाता है। इस कारण लोगों को निकलने में काफी दिक्कतें आती है। इस दौरान मोहल्ला वासी सूबेदार कृष्ण लाल, राम पाल, काला, दीपक कुमार, जसविंदर सिंह, प्रीतम कौर महंत, निशा महंत, राजिंदर कौर आदि ने कहा कि नगर कौंसिल इस समस्या से उनको निजात दिलाए। उधर, नगर कौंसल के प्रधान नरेंदर कुमार टिंकू घई ने कहा कि अस्पताल के मालिक को सूचित कर दिया जाएगा और मोहल्ला वासियों को पेश आ रही समस्या से निजात दिलाई जाएगी।

मोहल्ला वासियों से बात करते अस्पताल के प्रबंधक।

X
गली के नुक्कड़ पर लगा गाडर हटाने को कहा तो अस्पताल प्रबंधक भिड़ पड़े
Astrology

Recommended

Click to listen..