Hindi News »Punjab »Balachour» देवर के बेटे को शक था ताई के टोने-टोटके से घर की हालत खराब, डंडा मारकर किया कत्ल

देवर के बेटे को शक था ताई के टोने-टोटके से घर की हालत खराब, डंडा मारकर किया कत्ल

गांव मेहतपुर उलदनी में सोमवार देर शाम एक युवक ने अपनी ताई के सिर पर डंडे से जोरदार वार करके उसकी हत्या कर दी। घटना...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 29, 2018, 02:10 AM IST

  • देवर के बेटे को शक था ताई के टोने-टोटके से घर की हालत खराब, डंडा मारकर किया कत्ल
    +2और स्लाइड देखें
    गांव मेहतपुर उलदनी में सोमवार देर शाम एक युवक ने अपनी ताई के सिर पर डंडे से जोरदार वार करके उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त जसविंदर कौर (50) प|ी दिलबाग सिंह अपने पशुओं को पानी पिलाने के लिए गली से गुजर रही थी कि तभी पड़ोस में रहते उसके देवर के बेटे रणजीत सिंह उर्फ जीता पुत्र सिंगारा राम ने लकड़ी के दस्ते से उसके सिर पर जोरदार वार कर दिया। वार इतना जोरदार था कि जसविंदर कौर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद रणजीत सिंह वहां से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया।

    गांव के लोगों के मुताबिक दोनों परिवारों में लंबे समय से बातचीत नहीं थी और अकसर एक-दूसरे के बीच झगड़ा होता रहता था। लोगों का कहना है कि रणजीत सिंह दो-तीन दिन से अपनी ताई जसविंदर कौर के साथ झगड़ा करने की कोशिश कर रहा था। सोमवार शाम करीब पांच बजे जैसे ही रणजीत सिंह ने ताई को गली में अकेले देखा तो उसके ऊपर वार कर दिया। घटना की सूचना पाकर डीएसपी अनिल कुमार सहित सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्यारा रणजीत सिंह अपनी ताई पर उनके ऊपर जादू-टोना करने का शक करता था और उसकी वजह से ही उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने बताया कि जादू-टोना करने के शक में आरोपी रणजीत सिंह अपनी ताई जसविंदर कौर के परिवार के साथ झगड़ा किया था। मामला थाने में भी पहुंचा था। उसके बाद गांव की पंचायत ने दोनों परिवारों का राजीनामा करवाया था। डीएसपी ने कहा कि रणजीत सिंह ने उसी रंजिश में यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि एसएचओ अजय कुमार और उनकी पुलिस पार्टी की ओर से जसविंदर कौर के परिवार वालों के बयान के आधार पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बलाचौर के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस हत्या आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है।

    रिश्ते का खून

    जसविंदर कौर के शव पर विलाप करती उनकी बेटी। (दाएं) गांव मेहतपुर उलदनी मेंे कत्ल की सूचना पाकर डीएसपी अनिल कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की।

    पहले भी दोनों परिवारों का झगड़ा पुलिस तक पहुंचा, पंचायत ने करवाया था राजीनामा

    हत्या के बाद आरोपी के मां-बाप ने भी घर छोड़ा

    गांव वासियों के मुताबिक रणजीत सिंह घर में फ्री ही रहता था। घर में उसके अलावा मां-बाप है जोकि धटना के बाद घर को ताला लगा कहीं चले गए। वहीं, घटना के समय जसविंदर कौर के घर उनकी बेटी ही थी जोकि कुछ माह पहले ही बयाही है। वह मायके में कुछ दिन रहने के लिए आईं है। जसविंदर कौर के पति दिलबाग और एक बेटा काम पर गए हुए थे। उनका एक बेटा कुवैत में रहता है।

    आरोपी रणजीत

  • देवर के बेटे को शक था ताई के टोने-टोटके से घर की हालत खराब, डंडा मारकर किया कत्ल
    +2और स्लाइड देखें
  • देवर के बेटे को शक था ताई के टोने-टोटके से घर की हालत खराब, डंडा मारकर किया कत्ल
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balachour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×