--Advertisement--

रंजिशन झगड़े में रात को चले ईंट -पत्थर, दस घायल, दो गंभीर

स्थानीय बाल्मीकि मोहल्ले में शनिवार रात को दो गुटों में झगड़ा होने के कारण करीब 10 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:15 AM IST
स्थानीय बाल्मीकि मोहल्ले में शनिवार रात को दो गुटों में झगड़ा होने के कारण करीब 10 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। झगड़े का कारण तो कुछ पता नहीं लग पाया, लेकिन झगड़े के बाद पूरे मोहल्ले में डर का माहौल बन गया।

दोनों गुटों में पिछले कुछ समय से तकरार बताया जा रहा है तथा यही तकरार शनिवार रात तो उग्र रुप धारण कर गया तथा दोनों तरफ से ईंट-पत्थर तक चलाए गए, जिसमें पुरुषों के अलावा महिलाएं व बच्चे तक घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा किसी तरह से माहौल को कंट्रोल किया।

झगड़े में केवल कृष्ण, अशोक कुमार, हि मत, मोहित कुमार, विजय कुमारी, राजिंदर कुमार, मोहनी देवी, ज्योति, चरणजीत, हरप्रीत कौर जख्मी हो गए। इन घायलों में हिम्मत कुमार की गंभीर हालत को देखते नवांशहर के प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जबकि राजिंदर कुमार को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है तथा डाॅक्टरों का कहना है कि उन्हें 48 घंटे आब्जर्वेशन में रखना पड़ेगा। उधर, पुलिस की ओर से दोनों पक्षों के ब्यान लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..