Hindi News »Punjab »Banga» 3 लाख रुपए लेकर भी नहीं कराई रजिस्ट्री, ठगी का केस

3 लाख रुपए लेकर भी नहीं कराई रजिस्ट्री, ठगी का केस

भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी प्लाट की रजिस्ट्री करवाने के नाम पर ठगी करने के मामले में सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 25, 2018, 02:00 AM IST

भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी

प्लाट की रजिस्ट्री करवाने के नाम पर ठगी करने के मामले में सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति के केस दर्ज किया है। गांव भरोमजारा निवासी दर्वजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कमलजीत सिंह ने उनको एनआरआई कालोनी सोतरां रोड पर छह मरले प्लाट का इकरारनामा किया था, जिसकी रजिस्ट्री कराने की तारीख दिसंबर 2015 तय की थी।

शिकायतकर्ता दर्वजीत सिंह ने बताया कि रजिस्ट्री के लिए कमलजीत सिंह ने उनसे करीब तीन लाख रुपए लिए थे लेकिन बाद में उसने उन्हें यह कह कर रजिस्ट्री नहीं करवाई कि उसे कोई जरूरी काम के लिए बाहर जाना है और वापस आ कर रजिस्ट्री करवा देगा। बाद में उन्हें पता चला कि कमलजीत सिंह ने वही प्लाट किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया है और उसने उस प्लाट पर मकान भी बना लिया है। जब उन्होंने कमलजीत सिंह के साथ बात की तो उसने उसे विश्वास दिलाया कि वह उनके पैसे वापस कर देगा लेकिन उनके बार-बार कहने पर भी उसने पैसे वापस नहीं किए। उन्होंने बताया कि यह पूरी बातचीत सतवीर सिंह पल्ली झिक्की और गांव झिक्का निवासी निर्मलजीत सिंह जोकि इकरारनामे के गवाह भी हैं, के सामने हुई थी। दर्वजीत सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ साल से कमलजीत सिंह लारे लगा रहा है। एएसआई राम प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने कमलजीत सिंह के खिलाफ धारा- 406 व 420 के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Banga

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×