Hindi News »Punjab »Banga» पुलिस अकेले नशा खत्म नहीं कर सकती, लोगों का सहयोग जरूरी

पुलिस अकेले नशा खत्म नहीं कर सकती, लोगों का सहयोग जरूरी

भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी थाना सदर में एएसपी सरताज सिंह चाहल ने शनिवार को गांवों के पंचों, सरपंचों के साथ...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 27, 2018, 02:05 AM IST

पुलिस अकेले नशा खत्म नहीं कर सकती, लोगों का सहयोग जरूरी
भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी

थाना सदर में एएसपी सरताज सिंह चाहल ने शनिवार को गांवों के पंचों, सरपंचों के साथ मीटिंग की। उन्होंने पंचो, सरपंचों से नशे के खात्मे के लिए सहयोग मांगा। एसएसपी चाहल ने कहा कि अगर किसी भी गांव में कहीं भी संदिग्ध व्यक्ति या नशा तस्कर के बारे में पता चलता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

एसएसपी चाहल ने बताया कि यह सूचना उनके मोबाइल नंबर-91159-13006 पर दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि ऐसी सूचनाएं देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और वह बेखौफ होकर पुलिस का सहयोग कर सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस अकेले नशे का खात्मा नहीं कर सकती, इसलिए उसे लोगों के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने लोगों को सच्ची सूचनाएं देने की अपील की। चाहल ने कहा कि कुछ अभिभावक अपने बच्चों के विदेश जाने की जिद के चलते गलत एजेंटों को पासपोर्ट व पैसे दे देते हैं, इसलिए वे मान्यता प्राप्त ट्रैवल एजेंटों को ही पासपोर्ट या अन्य कागजात दें, ताकि भविष्य में उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि थाने में आने वाले हर व्यक्ति को बनता सम्मान दिया जाएगा। पुलिस लोगों की सहायता के लिए है और लोगों को इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है।

इस पुलिस-पब्लिक मीटिंग के अंत में विभिन्न गांवों के पंचों, सरपंचों ने पुलिस प्रशासन को नशे के खात्मे के लिए पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर थाना सदर के एसएचओ राजीव, नरिंदर कुमार, संदीप कुमार, रछपाल सिंह, निर्मल सिंह, अवतार सिंह, सतनाम सिंह आदि मौजूद थे।

पुलिस-पब्लिक मीटिंग को संबोधित करते एएसपी सरताज सिंह चाहल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Banga News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: पुलिस अकेले नशा खत्म नहीं कर सकती, लोगों का सहयोग जरूरी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Banga

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×