Hindi News »Punjab »Banga» बसपा के प्रदेशाध्यक्ष रछपाल राजू का भरोमजारा में सम्मान

बसपा के प्रदेशाध्यक्ष रछपाल राजू का भरोमजारा में सम्मान

गांव भरोमजारा में रछपाल राजू व अन्य का सम्मान करते साईं पपल शाह। भास्कर संवाददाता | कटारियां बहुजन समाज...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 28, 2018, 02:05 AM IST

बसपा के प्रदेशाध्यक्ष रछपाल राजू का भरोमजारा में सम्मान
गांव भरोमजारा में रछपाल राजू व अन्य का सम्मान करते साईं पपल शाह।

भास्कर संवाददाता | कटारियां

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रछपाल राजू ने कहा कि डा. अंबेडकर द्वारा लिखित संविधान के साथ मनुवाद सोच छेड़छाड़ करना चाहती है, जोकि किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हम सभी का फर्ज बनता है कि संविधान की रक्षा की जाए।

रछपाल राजू गांव भरोमजारा के लक्ख दाता दरबार में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए निचले स्तर से बैठकों का दौर शुरू किया गया है, जिसे काफी अच्छा उत्साह मिल रहा है। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रवीन बंगा ने कहा कि वे दिन दूर नहीं जब देश की प्रधानमंत्री कुमारी मायावती बनेंगी, यह तभी संभव हो सकता है जब हम 2019 के चुनाव की अभी से ही तैयारी शुरू कर दें। कार्यक्रम में दरबार के गद्दीनशीन साईं पपल शाह ने रछपाल राजू व अन्य गणमान्य व्यक्तियों को सिरोपे देकर सम्मानित किया। इस मौके पर रचना देवी, हरबलास बसरा, रमेश कौल, सौदागर राम, सतनाम सिंह, सरवण राम, पाखर राम, राम प्रकाश, सुरिंदर पाल, जसवीर, मदन लाल, राकेश कुलथम, विजय, जसविंदर सिंह, मनदीप कुमार, जोगिंदर राम, महिंदर लाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Banga

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×