बंगा

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Banga News
  • लोगों की जेब काटने वाले दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद दो और किए गिरफ्तार
--Advertisement--

लोगों की जेब काटने वाले दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद दो और किए गिरफ्तार

भास्कर संवाददाता| बंगा सिटी बंगा सदर पुलिस की ओर से पिछले दिनों स्वर्गीय समाज सेवक बाबा बुध सिंह ढाहां के अंतिम...

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 02:10 AM IST
लोगों की जेब काटने वाले दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद दो और किए गिरफ्तार
भास्कर संवाददाता| बंगा सिटी

बंगा सदर पुलिस की ओर से पिछले दिनों स्वर्गीय समाज सेवक बाबा बुध सिंह ढाहां के अंतिम संस्कार के दौरान लोगों की जेब काटने के मामले में गिरफ्तार 2 नौजवानों से पूछताछ के बाद 2 और नौजवानों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की ओर से चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें अनुसार स्व. बाबा बुध सिंह ढाहां के निधन के उपरांत 24 अप्रैल को उनका अंतिम संस्कार उनके गांव ढाहां में किया गया। इस दौरान कुछ लोगों की जेब कट गईं। पुलिस ने इस मामले में गढ़शंकर के गांव साधोवाल निवासी रिटायर्ड प्रिंसिपल राजविंदर सिंह बैंस के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। राजविंदर सिंह बैंस के अनुसार उन्हें जब उनके बैंक खाते से पैसे निकलने संबंधी मैसेज आए तो उन्हें पता चला कि उनकी जेब कट गई है।

उन्होंने तुरंत बैंक जाकर अपना खाता बंद करवाया, लेकिन चोर तब तक उसमें से करीब 2 लाख 10 हजार रुपए निकाल चुके थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि संस्कार वाले स्थान से दो ओर लोगों की जेब कटी। इन दो लोगों की जेब से मोबाइल फोन, 25-30 हजार की नकदी, 1 हजार के करीब डालर आदि भी चुराए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने इस मामले में लुधियाना के गोशाला रोड निवासी अमित व राजेश को गिरफ्तार किया था तथा इन दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने गुरदासपुर के फतेहगढ़ चूड़ियां निवासी बलविंदर सिंह व बटाला निवासी जसप्रीत सिंह को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए आरोपियों को अदालत में पेशी के बाद जेल ले जाते पुलिस कर्मचारी।

X
लोगों की जेब काटने वाले दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद दो और किए गिरफ्तार
Click to listen..