• Home
  • Punjab News
  • Barnala News
  • 2 के भारत बंद का क्रांतिकारी व्यापार मंडल ने किया विरोध
--Advertisement--

2 के भारत बंद का क्रांतिकारी व्यापार मंडल ने किया विरोध

2 अप्रैल के बंद की कॉल पर शहर में बंद को लेकर टकराव की आंशका बन गई है। शहर के एक व्यापार मंडल ने बंद का समर्थन करके...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
2 अप्रैल के बंद की कॉल पर शहर में बंद को लेकर टकराव की आंशका बन गई है। शहर के एक व्यापार मंडल ने बंद का समर्थन करके पूरे बाजार को बंद रखने का ऐलान किया है। वही क्रांतिकारी व्यापार मंडल की तरफ से इसका विरोध किया गया है। उसका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर राजनीति करनी ठीक नहीं। इसलिए हम बंद का समर्थन नहीं कर सकते, न ही किसी को धक्के से बाजार बंद करवाने दिए जाएंगे। किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं : एसएसपी

जिला पुलिस मुखी हरजीत सिंह ने कहा कि शांतमय विरोध करना सभी का अधिकार है, लेकिन किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। (कपिल गर्ग)

बंद रखने का ऐलान करते हुए नायब सिंह काला व उनके समर्थक।

व्यापार मंडल का बाजार बंद करने का ऐलान

व्यापार मंडल के प्रधान नायब सिंह काला ने कहा कि केंद्र सरकार संविधान व कोर्ट के काम हस्तक्षेप कर रही है, जिससे दलित समाज के हितों पर गहरी चोट लग रही है। इसलिए वह विरोध में बरनाला में बंद रखेंगे । साथ ही सभी लोगों से बाजारो को बंद रखने की अपील करेंगे।

धक्के से नहीं होने दिए जाएंगे बाजार बंद : नीरज

क्रांतिकारी व्यापार मंडल के प्रधान नीरज जिंदल ने कहा कि ये सुप्रीम कोर्ट का आदेश है, लेकिन कुछ लोग इस पर सियासत कर रहे है। हम पहले भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते थे, आगे भी करते रहेंगे। किसी को धक्के के साथ बाजार बंद करवाने नहीं दिए जाएंगे।