• Home
  • Punjab News
  • Barnala News
  • अजीब सनक : बाइक चुराता उस पर एक-दो दिन घूमता, फिर नई चुराता, पकड़ा गया
--Advertisement--

अजीब सनक : बाइक चुराता उस पर एक-दो दिन घूमता, फिर नई चुराता, पकड़ा गया

चोरी के बाइक सहित पकड़े आरोपी से पुलिस ने चोरी के 8 बाइक बरामद किए है। पूछताछ के दौरान उसने माना कि वह बाइक चोरी करता...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
चोरी के बाइक सहित पकड़े आरोपी से पुलिस ने चोरी के 8 बाइक बरामद किए है। पूछताछ के दौरान उसने माना कि वह बाइक चोरी करता है। एक दो दिन उस पर घूमता है इसके बाद वह नई बाइक की तलाश करता है। इस तरह से चार महीने में उसने 8 बाइक चोरी की। पुलिस को तीन बाइक के नंबरो का तो पता चल गया, जबकि पांच बाइक बिना नंबर की हैं। एसएचओ प्रगट सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने थानेदार जसवीर सिंह की अगुवाई में नाका लगाया हुआ था। वहां से प्लेटिना बाइक पर सूबा सिंह निवासी मौड नाभा को रोका। उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसके पास चोरी की बाइक है। पुलिस ने उसे काबू कर लिया।(गुरबिंदर सिंह )

चोरी की बाइक सहित काबू

बरनाला| चोरी के बाइक सहित व्यक्ति कसे काबू किया है। शमशेर सिंह व थानेदार सुखविंदर सिंह नेे बताया कि पुलिस ने ग्रामीण सिंह के बयान के आधार पर रंजीत सिंह पर पर्चा दर्ज किया है। गुरमेल सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका बाइक कोर्ट कांप्लेक्स के बाहर से चोरी हो गया था। संघेडा के पास एक लड़का उनका बाइक लेकर जा रहा था। उन्होंने घेरकर लड़के से बाइक के बारे में पूछा तो लड़के ने अपना नाम रंजीत सिंह बताया। उन्होंने मोटरसाइकिल वाले लड़के को वहीं पर रोक लिया। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर बाइक को बरामद करवाया व साथ ही लड़के को गिरफ्तार कर लिया।