Hindi News »Punjab News »Batala News» केवल मेहनत से ही मिलती है सफलता : डीईओ

केवल मेहनत से ही मिलती है सफलता : डीईओ

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:00 AM IST

रिहायशी स्कूल सेखवां में सालाना इनाम वितरण समारोह करवाया गया। राज्य सरकार की तरफ से गांव सेखवां में जरूरतमंद...
रिहायशी स्कूल सेखवां में सालाना इनाम वितरण समारोह करवाया गया। राज्य सरकार की तरफ से गांव सेखवां में जरूरतमंद बच्चों के लिए खोले गए इस रिहायशी स्कूल में 100 के करीब स्टूडेंट्स शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर जिला शिक्षा अधिकारी एलिमेंट्री सलविंदर सिंह समरा शामिल हुए।

समारोह के दौरान स्कूल के स्टूडेंट्स ने शानदार रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। स्टूडेंट्स ने सामाजिक बुराइयों, भ्रूण हत्या के साथ देश भक्ति का जज्बा पैदा करने के हित देश की आजादी के लिए शहीदियां देने वाले योद्धों को याद किया गया। कोरियोग्राफी गुरु गोबिंद सिंह के लाल, ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया। शहीद भगत सिंह की फांसी का दृश्य भी पेश किया गया। समारोह में बच्चों के अभिभावक भी उपस्थित हुए। इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्तियां करने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। डीईओ एलिमेंट्री सलविंदर सिंह समरा ने कहा कि विद्यार्थी जीवन मानवीय जीवन का सबसे कीमती समय होता है और जो कोई भी विद्यार्थी होते समय का सद्पयोग करके मेहनत के साथ पढ़ाई कर जाता है, वह सारी उम्र फिर सफलता के साथ जिंदगी बसर करता है। उन्होंने कहा कि सफलता केवल मेहनत से ही हासिल की जा सकती है। उन्होंने स्टूडेंट्स के कामयाब भविष्य की कामना की। इस अवसर पर रिहायशी स्कूल सेखवां के प्रिंसिपल भारत भूषण, गांव सेखवां के सरपंच बलविंदर, नरिंदर सेखवां, अमरजीत भाटिया, प्रिंसिपल रविंदरपाल चाहल भुल्लर, प्रिंसिपल कमलेश कौर, प्रिंसिपल कुलवंत, सुमन बाला, बलजिंदर सिंह, राजविंदर सिंह, तरसेम सिंह, अमृतपाल सिंह, गुरचरन सिंह, बलविंदरपाल, नवदीप सिंह व समूह स्टाफ मेंबर मौजूद थे।

सरकारी रिहायशी स्कूल सेखवां में सालाना इनाम वितरण समारोह करवाया, अव्वल स्टूडेंट्स किए सम्मानित

कार्यक्रम के दौरान अतिथियों को सम्मानित करते हुए स्कूल प्रबंधक। -भास्कर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Batala News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: केवल मेहनत से ही मिलती है सफलता : डीईओ
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Batala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×