Hindi News »Punjab »Batala» सरपंच व पंचायत महासचिव ने कागजों में काम दिखाकर ग्रांट के 11 लाख हड़पे

सरपंच व पंचायत महासचिव ने कागजों में काम दिखाकर ग्रांट के 11 लाख हड़पे

बटाला | श्रीहरगोबिंदपुर पुलिस ने एक युवक को हेरोइन के साथ पकड़ा है। उसके कब्जे से पुलिस को 500 एमएल हेरोइन बरामद हुई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:10 AM IST

सरपंच व पंचायत महासचिव ने कागजों में काम दिखाकर ग्रांट के 11 लाख हड़पे
बटाला | श्रीहरगोबिंदपुर पुलिस ने एक युवक को हेरोइन के साथ पकड़ा है। उसके कब्जे से पुलिस को 500 एमएल हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआई जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नाके पर चेकिंग के दौरान एक युवक को रोका गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो पुलिस को उसके कब्जे से हेरोइन बरामद हुई। इसके बाद उसे थाने में ले जाया गया। उसकी पहचान पिंदा निवासी संतोख नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डीसी के आदेश पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

विभागीय जांच में दोनों को पाया गया दोषी

भास्कर संवाददाता | बटाला

सदर पुलिस ने डीसी के आदेश के बाद सरपंच तथा ब्लाॅक बटाला के पंचायत महासचिव के खिलाफ ग्रांट में घपला करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस अब जांच करने में लगी है, ताकि पता किया जा सके कि उन्होंने किस प्रकार से सरकार को चूना लगाया है। जानकारी अनुसार डीसी की तरफ से पुलिस को आदेश दिया गया कि मामला दर्ज किया जाए। बताया गया कि सरपंच तलवंडी लाल सिंह गुरप्रीत कौर ने ब्लाॅक बटाला के पंचायत महासचिव शरणजीत सिंह के साथ मिलकर सरकार की तरफ से जारी होने वाली ग्रांट का घपला किया है। रिकाॅर्ड में काम को दिखाया गया, लेकिन जमीनी स्तर पर ग्रांट का इस्तेमाल नहीं किया गया। इसके बाद विभाग को इसकी शिकायत मिली थी। विभाग की तरफ से अपने स्तर पर जांच की गई। जांच में पाया गया कि इन दोनों ने मिलीभगत करके करीब 11 लाख रुपए की ग्रांट की ठगी की है। उसके बाद डीसी ने पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए। इस बारे में एएसआई मोहिन्द्र पाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हेरोइन के साथ एक काबू

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×